ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी के प्रधानसेवक वाला ट्वीट 6300 बार किया गया रीट्वीट, यूजर्स बोले-आपके जैसा नेता नहीं

इस ट्वीट के साथ लोगों ने #IAmNewIndia कैंपेन के तहत प्रधानमंत्री को समर्थन देने की बात भी कही।

साल 2014 में पहली बार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने भाषण में पीएम मोदी ने पहली बार खुद को प्रधानसेवक कहा था।

ट्विटर पर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट का जवाब दिया था जो आज वायरल हो गया। अब तक इस ट्वीट के 6300 शेयर हो चुके हैं और 19000 लोगों ने इसे लाइक किया है। दरअसल ट्विटर पर एक शख्स ने लिखा था कि पीएम मोदी उसके लिए काम करते हैं। शायद यह ट्वीट लिखने वक्त उसने भी नहीं सोचा होगा कि पीएम मोदी उसका जवाब दे देंगे। जवाब भी ऐसा कि कोई भी सुनकर हैरान रह जाए। दरअसल, ट्विटर पर अजीत सिंह नाम के एक शख्स ने लिखा था, ‘मेरे एक फॉलोवर ने मुझसे पूछा कि क्या मैं नरेंद्र मोदी के लिए काम करता हूं? इसपर मैं मुस्कुराते हुए जवाब देता हूं नहीं वह मेरे लिए काम करते हैं।’ अजीत के इस ट्वीट का जवाब देते हुए पीएम ने लिखा, ‘बिल्कुल, सभी भारत वासियों का प्रधानसेवक बनने पर मुझे बेहद खुशी है।’ मोदी का यह ट्वीट लोगों ने खूब पसंद किया। प्रधानमंत्री ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और देश वासियों तक अपनी बात ट्विटर के जरिए पहुंचाना पसंद करते हैं। इस ट्वीट के साथ लोगों ने #IAmNewIndia कैंपेन के तहत प्रधानमंत्री को समर्थन देने की बात भी कही।

कई और लोगों ने भी प्रधानमंत्री के इस ट्वीट पर अपनी राय दी। एक ट्विटर यूजर ने तो प्रधानमंत्री को राजस्थान आने का न्योता दे डाला। एक यूजर @MK7786 कहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भारत के युवाओं से सीधा कनेक्शन है, जो उन्हें लोगों का चमत्कारी नेता बनाता है। एक अन्य यूजर @IamRitzV कहते हैं, आखिरकार देश को एक एेसा नेता मिल ही गया, जिससे वह सीधे जुड़ सकते हैं। कई लोगों ने पीएम की तरफ से मिले जवाब के लिए अजीत को मुबारकबाद भी दी।

बता दें कि साल 2014 में पहली बार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने भाषण में पीएम मोदी ने पहली बार खुद को प्रधानसेवक कहा था। लालकिले की प्राचीर से पीएम मोदी ने कहा था, प्यारे देशवासियों मैं यहां प्रधानमंत्री नहीं बल्कि प्रधानसेवक के तौर पर आया हूं। मौजूदा दौर में मोदी ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता हैं।

 

अजीत सिंह का ट्वीट और उस पर पीएम मोदी का जवाब:

पीएम मोदी के ट्ववीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं:

लालकृष्ण आडवाणी हो सकते हैं देश के अगले राष्ट्रपति; पीएम मोदी ने सुझाया नाम, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App