ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी ने मन की बात के लिए मांगे सुझाव, तो राहुल गांधी ने ट्वीट कर दिए ये तीन आइडियाज

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के वर्ष 2018 में पहले 'मन की बात' रेडियो कार्यक्रम के लिए सुझाव मांगे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि उन्हें रोजगार सृजन और डोकलाम में चीनी सेना को बाहर करने की योजना के बारे में बताना चाहिए।

Author नई दिल्ली | January 20, 2018 05:37 am
राहुल का मोदी की मन की बात पर हमला

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के वर्ष 2018 में पहले ‘मन की बात’ रेडियो कार्यक्रम के लिए सुझाव मांगे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि उन्हें रोजगार सृजन और डोकलाम में चीनी सेना को बाहर करने की योजना के बारे में बताना चाहिए। गांधी ने ट्वीट किया, “प्रिय नरेंद्र मोदी, यह बताइए कि आप युवाओं को रोजगार देने के लिए क्या योजना बना रहे हैं, डोका-लाम से चीनियों को बाहर करने और हरियाणा में दुष्कर्म रोकने के लिए आप क्या कर रहे हैं। इससे पहले मोदी ने ट्वीट कर 28 जनवरी को प्रसारित होने वाले साल के पहले मन की बात कार्यक्रम के लिए सुझाव मांगे थे। बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लेकर तरह-तरह के तंज करते हुए ढेरों ट्वीट कर चुके हैं। ऐसे में भले ही वह मोदी के खिलाफ ट्वीट करते हों लेकिन कई बार निशाना खुद भी बन जाते हैं। लिहाजा इस बार भी ऐसा ही हुआ। जहां कुछ लोगों ने राहुल गांधी के इस ट्वीट पर टाइगर की फोटो शेयर करके लिखा Save Congress.. हालांकि इस बार राहुल गांधी का मजाक भी खूब उड़ाया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App