ताज़ा खबर
 

ट्विटर पर महिला ने PM मोदी से मांगा उनका नीले रंग का खास स्टॉल, अगले ही दिन मिला गिफ्ट

महाशिवरात्रि की शाम प्रधानमंत्री मोदी ने कोयंबटूर में भगवान शिव की 112 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया। इस मौके पर उन्होंने खास तरह का एक स्टॉल पहन रखा था।
कार्यक्रम में शामिल मोदी मोदी और सदगुरू।

हमें अक्सर ये खबरें पढ़ने खबर को मिलती हैं कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्विटर पर मदद मांगने पर जवाब दिया या रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने ट्विटर पर जवाब दिया। लेकिन इस बार प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर की गई ऐसी फरमाइश पूरी कर दी जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की होगी। पीएम मोदी ट्विटर पर काफी सक्रिए हैं। महाशिवरात्रि की शाम प्रधानमंत्री मोदी ने कोयंबटूर में भगवान शिव की 112 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया। कोयंबटूर के ईशा योग केंद्र में भगवान शिव की यह 112 फीट ऊंची प्रतिमा स्थापित की गई है जिसे बनाने में करीब ढाई साल का समय लगा। पत्थर की जगह स्टील के टुकड़े जोड़कर देसी तकनीक से इसे तैयार किया गया है। नंदी की प्रतिमा को भी तिल के बीज, हल्दी, भस्म और रेत-मिट्टी भरकर बनाया गया है। दावा किया जा रहा है कि ये विश्व की सबसे बड़ी शिव मुर्ती है। कार्यक्रम में पहुंचे पीएम मोदी शिवलिंग की पूजा की, फिर मंच से कुछ मिनट भाषण भी दिया। प्रधानमंत्री के साथ इस कार्यक्रम में ईशा योग केंद्र के संस्थापक सद्गुरू जग्गी वासुदेव भी मौजूद रहे।

सदगुरू ने और पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम में खास तरह का स्टॉल पहन रखा था। इस स्टॉल में भगवान शिव का चेहरा का प्रिंट था। इस स्टॉल को देखकर शिल्पी तिवारी नाम की ट्विटर यूजर्स और मोदी समर्थक ने प्रधानमंत्री मोदी उस स्टॉल की मांग कर दी। उन्होंने ट्वीट किया कि, “I WANT that stole of @narendramodi!!” लेकिन कमाल तब हुआ जब अगले दिन उन्हें प्रधानमंत्री की तरफ से स्टॉल मिल भी गया साथ हीं प्रधानमंत्री मोदी के हस्ताक्षर किए एक प्रिंट भी मिला। पीएम मोदी से ये उपहार पाकर शिल्पी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने अपनी खुशी को ट्विटर पर बांटा।