scorecardresearch

हाथ जोड़कर माफ़ी मांगता हूं फिर जरूर आऊंगा- देर रात सभा में पहुंचे PM मोदी ने किया वादा, आए ऐसे कमेंट

राजस्थान में दस बजे के बाद सभा में पहुंचे पीएम मोदी ने लोगों से माफ़ी मांगी और कहा कि मुझे कानून नियम का पालन करना चाहिए और इसलिए मैं आप सबसे क्षमा मांगता हूं।

हाथ जोड़कर माफ़ी मांगता हूं फिर जरूर आऊंगा- देर रात सभा में पहुंचे PM मोदी ने किया वादा, आए ऐसे कमेंट
राजस्थान पहुंचने में देरी होने पर पीएम मोदी ने लोगों से मांगी माफ़ी ( फोटो सोर्स- ANI वीडियो/ स्क्रीनग्रैब)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 और 30 सितंबर को गुजरात दौरे पर थे, जहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और अलग-अलग परियोजनाओं की सौगात दी। 30 सितंबर को पीएम मोदी को रात आठ बजे राजस्थान के सिरोही में एक विशाल जनसभा को संबोधित करना था लेकिन किसी कारणवश वह इस सभा में समय पर नहीं पहुंच पाए। पीएम मोदी देरी से मंच पर पहुंचे और लोगों से माफी मांगकर फिर दोबारा आने की बात कही!

बिना माइक के बोले पीएम मोदी!

सभा में काफी देर से पहुंचने पर पीएम मोदी ने मंच से बिना माइक के बोलते हुए कहा कि मुझे पहुंचने में देर हो गई, 10 बज चुके हैं। मेरी आत्मा कहती है मुझे कानून नियम का पालन करना चाहिए और इसलिए मैं आप सबसे क्षमा मांगता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि मैं आप सबको विश्वास दिलाता हूं कि मैं यहां दोबारा फिर से आऊंगा और आपका ये जो प्यार है, उसे मैं ब्याज समेत चुकता करूंगा। इसके बाद पीएम मोदी ने सिर झुकाकर वहां मौजूद लोगों का अभिवादन किया और कार्यक्रम स्थल से चले गए।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

@HayaatZubair_ यूजर ने लिखा कि वहीं बराबर में खड़ा कोई माइक पर चिल्ला चिल्ला कर बोल रहा है, स्वागत है भई स्वागत है! PM रूल फ़ॉलो कर रहे हैं जबकि उनके सामने ही धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। @LeelaramDewasi यूजर ने लिखा कि कार्यक्रम में माइक चल रहा है और कोई वक्ता मोदी जी के साथ-साथ बोल भी रहा है भीड़ को उत्साहित करने के लिए! उसमें लाउडस्पीकर चल सकता है और कानून नहीं टूटता, बस कानून को मोदी जी से दुश्मनी है क्या?

दिया कुमारी नाम की यूजर ने लिखा कि प्रधानमंत्री होते हुए देरी से आने पर इस प्रकार क्षमा-याचना करना और जनता से मिले प्यार एवं सम्मान को ब्याज सहित लौटने की बात कहने वाला सिर्फ एक ही व्यक्ति हो सकता है.. हमारे प्रधानसेवक। @Shrish_1987 यूजर ने लिखा कि ऐसे ही कोई नरेंद्र मोदी नहीं बन जाता, देरी से पहुंचे तो देखिए कैसे जनता जनार्दन से माफी मांगी। मोदी जी यूं नहीं सबके प्रिय बन जाते हैं। अबु रोड पर मोदी जी ने लोगों को बिना माइक के संबोधित किया। सुबह से लगातार व्यस्तता के कारण पहुंचने में देरी हो हो गई थी।

बता दें इससे पहले अपने दौरे के दूसरे दिन पीएम मोदी जब गांधीनगर से अहमदाबाद लौट रहे थे तो उनके काफिले को रोककर एंबुलेंस को जगह दी गई। इसके लिए काफिले को साइड में रोक दिया गया था। एंबुलेंस के निकल जाने के बाद फिर पीएम मोदी का काफिला आगे बढ़ा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 01-10-2022 at 10:58:37 am