ताज़ा खबर
 

एच डी देवगौड़ा ने कभी कहा था- अगर मोदी PM बन गए तो छोड़ दूंगा कर्नाटक, GST लॉन्च पर संसद में पीएम के साथ बैठे, बीजेपी समर्थकों ने कहा- ये है मोदी की महानता

देवेगौड़ा मंच पर प्रधानमंत्री के साथ दिखे तो मोदी समर्थकों ने लिखना शुरू कर दिया कि देखा मोदी जी का बड़ा दिल कि उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा को बिल्कुल अपने पास बिठाया।
1 जुलाई की मध्‍यरात्रि को संसद में आयोजित समारोह में राष्‍ट्रपति, उप-राष्‍ट्रपति व प्रधानमंत्री। (Source: PTI)

30 जून की रात जब संसद भवन के सेंट्रल हॉल में जीएसटी लागू करने के लिए संसद का विशेष सत्र बुलाया गया था। इस विशेष सत्र को राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी, उपराष्ट्रपति हामित अंसारी, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, प्रधानमंत्री नर्ंद्र मोदी और वित्तमंत्री अरुण जेटली के साथ ही मंच पर पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा भी नजर आए थे। अब सोशल मीडिया पर देवेगौड़ा की मौजूदगी को पीएम मोदी के फॉलोवर्स उनकी दरियादिली से जोड़कर सोशल मीडिया पर प्रचारित कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लिखा जा रहा है कि 2014 में देवेगौड़ा ने कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी पीएम बन जाते हैं तो मैं कर्नाटक छोड़ दूंगा। लेकिन मोदी जी की महानता देखिए..जीएसटी लॉन्च के गिन उन्होंने उनका कितना आदर किया। मोदी फॉलोवर्स नाम के फएसबुक पेज ने ऐसा लिखते हुए उस दिन की वीडियो क्लिपिंग भी शेयर की। इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि ये फर्क होता है एक मैच्योर इंसान में और दूसरों में। वहीं ये भी लिखा जा रहा है कि ये सब कर के मोदी जी आज की और आने वाली जनरेशन के रोल मॉडल बन गए हैं।

आपको बता दें कि अप्रैल 2014 में लोकसभा चुनावों के प्रचार के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल सेक्यूलर सुप्रीमो एच डी देवेगौड़ा ने करनाटक के शिमोगा में मीडिया को संबोधन में कहा था- बीजेपी को बहुमत नहीं मिलेगा। नरेंद्र मोदी देश का पीएम बनने का सपना देख रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो मैं कर्नाटक राज्य छोड़ दूंगा और किसी दूसरी जगह बस जाऊंगा। अब जीएसटी लॉन्च के दौरान जब देवेगौड़ा मंच पर प्रधानमंत्री के साथ दिखे तो मोदी समर्थकों ने लिखना शुरू कर दिया कि देखा मोदी जी का बड़ा दिल कि उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा को बिल्कुल अपने पास बिठाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.