PM मोदी इलाहाबाद के भाषण से टि्वटर पर छाए, #ModiInAllahabad और #UPWithNaMo से हो रही तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इलाहाबाद में भाजपा की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद परिवर्तन रैली के जरिए अगले साल उत्‍तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों का बिगुल बजा दिया।

narendra modi, modi rally, modi in UP, modi in allahabad, BJP, national executive meeting, UP polls 2017, UP BJP, Modi allahabad rally, modi rally twitter reaction, PM modi rally
लखनऊ: महारैली में मंच में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को जगह देना भूली पार्टी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इलाहाबाद में भाजपा की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद परिवर्तन रैली के जरिए अगले साल उत्‍तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों का बिगुल बजा दिया। मोदी ने रैली के जरिए अपनी सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। रैली के बाद टि्वटर पर #ModiInAllahabad और #UPWithNaMo ट्रैंड होने लगा। ज्‍यादातर ट्वीट में लोगों ने पीएम मोदी के भाषण की तारीफ की।

इससे पहले पीएम मोदी ने कहा कि पिछली सरकारों ने काम नहीं किया इसके चलते विकास नहीं हो पाया। वर्तमान सरकार ने किसानों, मजदूरों ओर गरीबों के लिए कई योजनाएं चलाई हैं। उन्‍होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने घरेलू गैस में भी पैसा खाया। वर्तमान सरकार ने 1000 दिन में बिना बिजली के गांवों को रोशन करने का लक्ष्‍य रखा, जिस पर तेजी से काम हो रहा है।

उत्‍तर प्रदेश में भाजपा को सत्‍ता में लाने का आह्वान करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और रक्षा मंत्री उत्‍तर प्रदेश से है। उन्‍होंने कहा कि यूपी में बसपा और सपा शिफ्ट में सरकार चला रही है। यूपी में लोग गुंडागर्दी, जातिवाद के जहर से परेशान है। यूपी में जो काम पचास में नहीं हुआ पांच वर्ष में करने की कोशिश करूंगा। उत्तर प्रदेश को केंद्र ने एक लाख करोड़ दिए, नहीं पता कि जनता तक पहुंचा कि नहीं। जहां-जहां हमें सेवा करने का अवसर मिला है हमनें विकास करके दिखाया।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।