ताज़ा खबर
 

प्लेब्वॉय मैगजीन में पहली बार दिखेगी हिजाब पहनने वाली मुस्लिम लड़की, जानिए इनके बारे में

अपनी अश्लील तस्वीरों के लिए मशहूर प्लेब्वॉय मैगजीन पहली बार किसी हिजाब वाली मुस्लिम महिला की फोटोज मैगजीन में शामिल करने वाली है।

Author Updated: September 28, 2016 11:47 AM
प्लेब्वॉय मैगजीन में काम करेंगी नूर तागुरी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अपनी अश्लील तस्वीरों के लिए मशहूर प्लेब्वॉय मैगजीन पहली बार किसी हिजाब वाली मुस्लिम महिला की फोटोज मैगजीन में शामिल करने वाली है। जिस लड़की की फोटोज इस मैगजीन में आएंगी उसका नाम नूर तागुरी है। वह अमेरिकी पत्रकार है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, नूर की फोटोज अक्टूबर वाले एडिशन में देखने को मिलेंगी। इस एडिशन में ऐसे लोगों को शामिल किया गया है जिन्होंने अपने मन की करने के लिए अपनी जान तक को खतरे में डाल दिया। नूर की उम्र 22 साल है। वह अमेरिका में Newsy नाम के चैनल में काम करती हैं। यह एक वीडियो न्यूज नेटवर्क है। वह मैगजीन में क्या पहनेंगी इस बात की जानकारी फिलहाल नहीं है।

नूर लिबीया की रहने वाली हैं। उनके बोलने का लहजा भी वहां से मेल खाता है। वह पहली एंकर हैं जिसने यूएस के किसी भी टीवी में हिजाब पहनकर एंकरिंग की हो। खबर के मुताबिक, एक बार नूर ने बताया था कि उन्हें हिजाब पहनने की वजह से अपने फील्ड में काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। गौरतलब है कि प्लेब्वॉय ने इस साल से न्यूड फोटोज छापने के लिए मना कर दिया है। ऐसे में देखना मजेदार होगा कि वह अपने इस एडिशन को बेचने के लिए क्या खास करता है।

नूर सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 1 लाख 54 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वह 2012 के बाद से ज्यादा मशहूर हुई हैं। हालांकि कई लोगों को नूर का यह फैसला ठीक नहीं लगा। ऐसे लोगों का कहना है कि अपनी पहचान बताने के लिए नूर ने ऐसी मैगजीन को क्यों चुना जो पिछले 63 सालों से महिलाओं की अश्लील तस्वीरें बेचकर ही चल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अरविंद केजरीवाल ने आप विधायकों के लिए ट्वीट किया यह पोस्ट, लोग बोले- अपना ही मजाक उड़ा रहे हो
2 वायरल हो रही हिलेरी क्लिंटन की यह तस्वीर, जानिए पीठ किए क्यों खड़े हैं लोग
3 ट्विटर यूजर्स ने बताया पाकिस्‍तान पर क्‍यों हमला नहीं कर रहे पीएम नरेंद्र माेदी, गिनाईं मजेदार वजहें