ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘रोज सुबह पूजा से पहले पढ़ता हूं कलमा’, वायरल हो रही पीयूष गोयल की स्पीच

सोशल मीडिया में तालीम की ताकत नाम के किसी कार्यक्रम का 56 सेकेंड का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि मंच पर कुछ मुस्लिम समाज के लोग बैठे हुए हैं जिनमें जफर सरेशवाला भी हैं।

Author Updated: July 22, 2019 2:28 PM
केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल।

सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पीयूष गोयल मंच से कहते हुए दिख रहे हैं कि मैं रोज सुबह पूजा करने से पहले कलमा पढ़ता हूं। गोयल मंच से कलमा पढ़कर भी सुना रहे हैं- ला इलाहा इल्लल्लाह मुहम्मदुर रसूलुल्लाह। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।

बहुत से यूजर्स इस वीडियो पर लिख रहे हैं कि ये लोग सिर्फ मुसलमानों की हो रही लिंचिंग रुकवा दें तो हम समझ जाएंगे कि इन्हें मुसलमानों से वाकई प्यार है..बाकि इन सबसे कोई फायदा नहीं। वहीं बहुत से यूजर्स लिख रहे हैं कि यही तो हमारे देश की संस्कृति है। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो रेल मंत्री को इस वीडियो पर ट्रोल भी कर रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया में तालीम की ताकत नाम के किसी कार्यक्रम का 56 सेकेंड का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि मंच पर कुछ मुस्लिम समाज के लोग बैठे हुए हैं जिनमें जफर सरेशवाला भी हैं। पीयूष गोयल डाइस से अपना भाषण दे रहे हैं। अपनी बात रखते हुए पीयूष गोयल ने कहा- मैंने जफर भाई से परमिशन ले रखी है कि मैं शुरुआत कर सकूं उस वाक्य से जो हमने तब सीखा था जब हम छोटे थे। वो मेरे मन में ऐसा बैठ गया है कि रोज सुबह जब मैं पूजा करता हूं तो उसमें मैं वो वाक्य भी साथ में जोड़ देता हूं- ला इलाहा इल्लल्लाह मुहम्मदुर रसूलुल्लाह। और वास्तव में सभी धर्मों की जो ताकत है वो यही ताकत है कि जब हम सब अमन और शांति से एक दूसरे के साथ मिलकर चलते हैं तभी पूरे देश का निर्माण होता है।

पीयूष गोयल के इस स्पीच पर @zarrin_zubin नाम के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया- ये लोग सिर्फ मुसलमानों की हो रही लिंचिंग रुकवा दें तो हम समझ जाएंगे कि इन्हें मुसलमानों से वाकई प्यार है..बाकि इन सबसे कोई फायदा नहीं। @TuhinDey_India ने लिखा- तो फिर काफिरों को खत्म करने की दुआएं भी मांगते होंगे पीयूष गोयल जी???

@GulabjiMali ने लिखा- विश्वास जीतने में कितनी दयनीय हालत हो गई है bjp वालों की, रोज सुबह पूजा करते हैं तो कलमा पढ़ते हैं लेकिन फिर भी शांतिप्रिय समुदाय को वंदे मातरम् और भारत माता की जय नहीं बुलवा सकें। वहीं @deepaktwitsu ने लिखा- वक्त के साथ मैं बीजेपी को कांग्रेस में तब्दील होते देख रहा हूं।

देखें वीडियो और पढ़ें कमेंट्स-

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘थोड़े से पैसों के लिए इतना घटिया काम’, सावन में इस गाने के लिए ट्रोल हुईं Sapna Choudhary
2 न तो मिर्जा गालिब का शेर और न ही उनका जन्मदिन! शशि थरूर की जावेद अख्तर ने लगा दी क्लास
3 पाकिस्तान: इमरान खान सरकार में ‘बायोमेट्रिक’ टॉयलेट, टॉप अफसरों की उंगली के निशान से खुलेंगे दरवाजे!
ये पढ़ा क्या...
X