ताज़ा खबर
 

पायलट ने हवा में विमान के कॉकपिट से सेल्फी लेकर बनाया ऊंचाई का नया रिकॉर्ड! वायरल हो रहीं तस्वीरें

एक पायलट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मजेदार सेल्फी शेयर की हैं। सेल्फी बीच हवा में उड़ान भर रहे विमान के कॉकपिट से खींची गई हैं।

इन तस्वीरों को इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। पायलट का दावा है कि उसने ये सेल्फी दुबई में लीं। (photo source Pilotganso instagram)

एक पायलट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मजेदार सेल्फी शेयर की हैं। सेल्फी बीच हवा में उड़ान भर रहे विमान के कॉकपिट से खींची गई हैं। दरअसल पायलट ने इन तस्वीरों को इतनी सफाई से फोटोशॉप कर तैयार किया है कि लोगों को भी ये सच लगने लगा की ये तस्वीरें उसने हवा में उड़ान भर रहे विमान के कॉकपिट से खींची है। पायलट ने ये तस्वीरें इंस्टग्राम अकाउंट पायलटगेंसो पर शेयर की हैं। सेल्फी दुबई में ली गईं और लोग इन्हें तुंरत पहचान भी लें इसके लिए पायलट ने एक ऐसी तस्वीर भी शेयर की है जिसमें दुबई पाम द्वीपों के ऊपर से उड़ रहे विमान को दिखाया गया है। तस्वीरों को जिस इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है उसे करीब 43, 000 लोग फॉलो करते हैं। वहीं इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा गया, ‘ये पहले से ही मेरा दूसरा गृहनगर है #दुबई सेल्फी।’ (It’s already my second hometown #dubai selfie) इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी कथित तौर पर न्यूयॉर्क की भी शेयर की गई है। इस तस्वीर में पायलट ने कॉकपिट की खिड़की से बाहर अपना सिर निकाल रखा है और वो कैमरे की तरफ अपना अंगूठा दिखा रहा है। जबकि पैनी नजर वाले यूजर्स ने तस्वीर की सत्यता को पहचान लिया और सभी तस्वीरों कों फर्जी करार दिया। जबकि दूसरे यूजर्स इतने स्मार्ट नहीं थे जो इन तस्वीरों की सत्यता को पहचान पाते।

दूसरी तरफ पायलट की इन कथित सेल्फी पर प्रतिक्रिया देते हुए एक इंस्टग्राम यूजर लिखते हैं, ‘वाह! आपको ऐसा करते हुए डर नहीं लगा।’ अन्य यूजर लिखते हैं, ‘आप इतने खतरनाक काम क्यों करते हैं? आपने सभी यात्रियों को गिरने और उन्हें खतरे में डाल दिया था।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App