ताज़ा खबर
 

वीडियो: घर में घुसे अजगर ने बच्चे को निगला, तो सांप के टुकड़े-टुकड़े करके खा गए गुस्साए सुअर

वीडियो में पाइथन सुअर के बीच घिरा हुआ नजर आ रहा है। सुअर उसे बुरी तरह से पैर के नीचे दबाते हैं। मुंह से अजगर को नोंच-नोंचकर खाता है। पाइथन बचने की कोशिश करता है, लेकिन वह बचने में नाकाम रहता है।

गुस्साए सुअरों ने ली अजगर की जान। (Photo Source: Videograb)

पाइथन (अजगर) को हमेशा दूसरे जानवरों को शिकार बनाते हुए देखा गया है। लेकिन इस बार पाइथन खुद दूसरे जानवरों का शिकार हो गया। पाइथन सुअरों की एक फैमिली का शिकार हो गया है। दरअसल पाइथन ने सुअरों के घर में घुस गया और उसने उसके एक बच्चे को निगल लिया। जिससे गुस्साए सुअरों ने पाइथन से बदला लेने के लिए उसका बुरा हाल किया। उन्होंने पाइथन के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और एक सुअर ने अजगर को खा लिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में पाइथन सुअर के बीच घिरा हुआ नजर आ रहा है। सुअर उसे बुरी तरह से पैर के नीचे दबाते हैं। मुंह से अजगर को नोंच-नोंचकर खाता है। पाइथन बचने की कोशिश करता है, लेकिन वह बचने में नाकाम रहता है। एक के बाद एक सुअर लगातार उस पर हमला करते हैं। पाइथन को मारने के बाद सुअर और उसके बच्चे लाश को दावत के लिए घेर लेते हैं। बाद में उनमें से एक सुअर अपने मजबूत जबड़ों से अजगर के मुंह को काटता है।

माना जा रहा है कि सांप के पेट में जो उभरा हुआ हिस्सा दिखाई दे रहा है वो सुअर का बच्चा है, जिसे उसने निगल लिया है। यह वीडियो साउथ ईस्ट एशिया के लाओस देश का बताया जा रहा है। वीडियो को देखकर सुअरों के गस्से का अंदाजा लगाया जा सकता है। बच्चे को खोने से गुस्साए सुअर ने बुरा हाल करके जान ले ली।

https://www.youtube.com/watch?v=IKySxSYLsPs

 

Next Stories
1 पति को लड़की के साथ बेड पर देख भड़की बीवी, रेजर से बाल छीलकर बिना कपड़ों के कराई परेड
2 BJP IT सेल के कार्यकर्ता के ISI से जुड़े होने पर ट्विटर पर निशाने पर आई मोदी सरकार, लिखा- बिक गई है गवर्नमेंट
3 तो क्या बिंदास लड़कियां खूबसूरत नहीं रह सकतीं? पतंजलि के इस ऐड में है अजीब नकारात्मक सोच
आज का राशिफल
X