ताज़ा खबर
 

फेसबुक पर शेयर की गई तस्वीर की पहेली नहीं सुलझा पाया कोई, पूछा- सांप कहां है?

अगर आप ऑनलाइन पजल सुलझाने में माहिर हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की गई है, जो पजल प्रेमियों के बीच खासी वायरल हो रही है।
पजल की खास बात ये है कि इसे सुलझाने में करीब सभी लोग हार मान चुके हैं। (फोटो सोर्स फेसबुक)

अगर आप ऑनलाइन पजल सुलझाने में माहिर हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की गई है, जो पजल प्रेमियों के बीच खासी वायरल हो रही है। पजल की खास बात ये है कि इसे सुलझाने में करीब सभी लोग हार मान चुके हैं। दरअसल पजल में एक तस्वीर को शेयर किया गया है। जिसमें फेसबुक यूजर्स से एक सांप को मार्क (खोजने) के लिए कहा गया है। तस्वीर को सनशाइन कोस्ट स्नेक केचर 24/7 ने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। शेयर की गई तस्वीर भी अन्य गार्डन की तरह मालूम पड़ती है। इसमें एक मकान का कुछ हिस्सा भी नजर आ रहा है। साथ ही कुछ पौधे भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में घास है और कौन की तरफ लटकती हुई फुलवारी है। गौरतलब है कि तस्वीर में लोगों सांप को मार्क करने के साथ इसकी प्रजाति के बारे में भी पूछा गया है। क्या आप बता सकते हैं कि तस्वीर में सांप कहा हैं? तस्वीर को जबसे शेयर किया गया है तबसे इसपर सैकड़ों यूजर्स अपनी राय दे चुके हैं। इस दौरान कुछ यूजर्स ने सांप को मार्क करने का भी दावा किया है। तो कुछ लोगों ने पानी के पाइप को भी सांप बताया है। लेकिन अधिकतर लोग सांप और उसकी प्रजाति के बारे में नहीं बता सके।

बात दें कि तस्वीर को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा गया है, ‘तीन मीटर लंबे सांप के बारे में बताइए।’ जिसके जवाब में एक यूजर ने लिखा, ‘सांप पक्षियों के पिंजरे में है।’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘सांप लॉन के बीच में है।’ आपको बता दें कि इनमें से कोई भी यूजर सही जवाब नहीं दे पाया।

अगर आप भी तस्वीर में सांप को नहीं मार्क नहीं कर पा रहे हैं तो चिंता ना करें। हम आपको बताएंगे सांप कहां है। क्योंकि सनशाइन कोस्ट स्नेक केचर 24/7 ने फेसबुक पर एक और जूम तस्वीर शेयर की है जिसमें सांप नजर आ रहा है। दरअसल इस सांप का नाम कोस्टल कार्पेट अजगर है। देखिए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App