scorecardresearch

सोसायटी में हंगामा करने वाले युवक के साथ सांसद महेश शर्मा की तस्वीर वायरल, कहा था- ‘शर्म आ रही है कि ये हमारी सरकार है’

महेश शर्मा ने यह भी कहा कि मुझे शर्म आ रही है कि मेरी सरकार है। पता करके बताइये कि वो 15 लड़के सोसाइटी में घुसे कैसे?

सोसायटी में हंगामा करने वाले युवक के साथ सांसद महेश शर्मा की तस्वीर वायरल, कहा था- ‘शर्म आ रही है कि ये हमारी सरकार है’
नॉएडा सोसाइटी में हंगामा करने वाले आरोपी के साथ दिखाई दिए सांसद (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

नॉएडा की  ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसाइटी में मचा बवाल शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। 7 अगस्त को करीब 15 लोग सोसायटी में घुस गये, हंगामा किया और वायरल वीडियो में दिख रही महिला के घर का पता पूछते नजर आए। जैसे ही ये बात सोसायटी के अन्य लोगों को पता चली, हंगामा खड़ा हो गया! बवाल बढ़ने पर पुलिस ने युवकों को हिरासत में लिया है। हालांकि हंगामा होने के बाद सांसद महेश शर्मा भी सोसायटी में पहुंच गए। 

पुलिसकर्मियों पर भड़के सांसद

हंगामा करने वाले युवकों पर आरोप है कि उन्होंने लोगों के घरों पर पत्थर फेंके, सेक्युरिटी के लोगों से मारपीट की। निवासियों का कहना है कि ये लोग श्रीकांत त्यागी के गुंडे हैं। गौतमबुद्धनगर से सांसद महेश शर्मा ही सोसायटी में पहुंचे और पुलिस कमिश्नर पर भड़क गए। पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दो घंटे का अल्टीमेटम दे दिया। 

सांसद के साथ आरोपी की तस्वीर वायरल

महेश शर्मा ने यह भी कहा कि मुझे शर्म आ रही है कि मेरी सरकार है। पता करके बताइये कि वो 15 लड़के सोसाइटी में घुसे कैसे? हालांकि पुलिस ने आरोपी लड़कों को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिए गये एक आरोपी की तस्वीर सांसद महेश शर्मा के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवि पंडित नाम का एक भाजपा कार्यकर्ता भी इस हंगामे में शामिल था जो महेश शर्मा का करीबी बताया जाता है। 

तस्वीर शेयर कर आप विधायक नरेश बालियान ने लिखा कि “रात में नोएडा सॉसायटी में घुसने से BJP सांसद जी जिन गुंडों की वजह से शर्मिंदा थे, उनमें से एक के साथ उनकी तस्वीर है। भाजपा युवा मोर्चा का ज़िला मंत्री है। मैंने पहले ही कहा था की ये सांसद की नौटंकी है। जिस पार्टी में सारे गुंडे ही भरे हो तो ये सब होना कौन सी बड़ी बात है?” कांग्रेस सेवादल की तरफ से ट्वीट कर लिखा गया कि ‘महेश शर्मा को बहुत शर्मिंदगी हो रही थी अपनी ही सरकार और पुलिस से! अब महेश शर्मा जी, रवि पंडित के साथ अपनी इस तस्वीर के बारे में क्या कहेंगे?’

विवेक यादव नाम के यूजर ने लिखा कि ‘बीजेपी सांसद महेश शर्मा जी शर्मिंदा है..शर्मिंदा इस बात पर कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार होने के बाद भी इंसाफ नही दिला पा रहे है।’ संजीव नाम के यूजर ने लिखा कि ‘यूपी में फैले जंगलराज को अब भाजपा सांसद भी मानने लगे हैं और कह रहे हैं कि मुझे शर्म शर्म महसूस हो रही ये कहने में कि हमारी सरकार है।’

बता दें कि सांसद महेश शर्मा की इस मामले में एंट्री से विवाद और गहराता जा रहा है। पुलिस ने हंगामा करने वालों को हिरासत में तो लिया है लेकिन सोसाइटी में खड़े होकर महेश शर्मा ने पुलिस कमिश्नर के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। मीडिया के कैमरे चालू थे और लाइव चल रहा था तो सांसद द्वारा बोला गया अपशब्द टीवी चैनलों पर भी प्रसारित हो गया।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 08-08-2022 at 09:36:07 am
अपडेट