ताज़ा खबर
 

मुकेश अंबानी के फंक्शन में पहुंचे SRK, सचिन, रणबीर कपूर की फोटो पर ऐसे मजे ले रहे लोग

एक यूजर ने तस्वीर में रणबीर कपूर के पोज पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि 'तस्वीर में रणबीर इसलिए चिंतित नजर आ रहे हैं कि कहीं कोई इनको संजू समझकर उन्हें एके-47 ना पकड़ा दे'।

मुकेश अंबानी की पार्ट में खेल और फिल्म जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की। फोटो सोर्स – ट्विटर

हाल ही में मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और उनकी होने वाली पत्नी श्लोका मेहता की इंगेजमेंट पार्टी का आयोजन किया गया था। अंबानी परिवार की तरफ से आयोजित इस पार्टी में कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की थी। सगाई कार्यक्रम में आए मेहमानों की एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है। इस तस्वीर में मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, अभिनेता रणबीर कपूर, शाहरुख खान समेत कई मशहूर हस्तियां नजर आ रही हैं। लेकिन इस तस्वीर के सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर वायरल होने के बाद ट्विटर यूजर्स इसपर तरह-तरह से मजे लेने लगे हैं।

एक यूजर ने तस्वीर में रणबीर कपूर के पोज पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘तस्वीर में रणबीर इसलिए चिंतित नजर आ रहे हैं कि कहीं कोई इनको संजू समझकर उन्हें एके-47 ना पकड़ा दे’। मोड्रिक नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘यह रणबीर और अयान तो ऐसे बैठे हैं जैसे पत्तल वाली दावत है।’ अशोक चंदवास्कर नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘इन्होंने पानी का ग्लास भी अपने – अपने घर से लेना था।’ इस तस्वीर में फिल्म निर्माता करण जौहर खड़े दिखाई दे रहे हैं। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि ‘ करण को पता नहीं क्या तकलीफ हो रही है बैठने में।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘मास्टर ब्लास्टर ओवर एक्टिंग के मास्टर के साथ बैठे हैं।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘थोड़े ही समय बाद सबको जीयो धन धना धन पर नाचना है।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘एसआरके सोच रहे हैं कि कोई मेरे पिछले दो साल के बॉक्स ऑफिस का रिपोर्ट ना मांग ले।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘एसआरके कमजोर सा दिख रहे हैं।’

आपको बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को भारत का सबसे धनी इंसान होने का दर्जा हासिल है। मुकेश अंबानी ने अपने बेटे आकाश अंबानी की सगाई रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ की है। आकाश और श्लोका बचपन के दोस्त हैं और लंबे समय से एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे। खबरों की मानें तो आकाश और श्लोका इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App