ताज़ा खबर
 

‘अब कनाडा नहीं बचेगा..’, मेलानिया ट्रंप और जस्टिन ट्रूडो की वायरल फोटो पर यूं मजे ले रही दुनिया

मेलानिया और ट्रुडो की इस तस्वीर पर चुटकी लेते हुए कुछ लोग लिख रहे हैं कि मेलानिया सभी तरह के जोखिम लेने को तैयार हैं। वहीं कुछ अन्य यूजर्स लिख रहे हैं कि कोई ऐसी खोजिए जो आपको इस तरह देखे, जैसे मेलानिया जस्टिन ट्रूडो को देख रही हैं।

Author Updated: August 27, 2019 2:50 PM
मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) और जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) की तस्‍वीर को लेकर मीम्‍स की बाढ़ आ गई है।

फ्रांस में आयोजित जी-7 समिट (G7 Summit) की एक फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। ये तस्वीर है डोनल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) और कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) की। वायरल तस्वीर में मेलानिया ट्रंप जस्टिन ट्रूडो संग गर्मजोशी से मिल रही हैं। बताया जा रहा है कि रविवार शाम G-7 समिट में शामिल हुए दुनिया के ताकतवर नेता और उनके सम्मेलन के समापन के बाद फोटो क्लिक करवा रहे थे। ये तस्वीर उसी समय क्लिक की गई थी।

वायरल फोटो में दिख रहा है कि यूएसए की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप मुलाकात के दौरान कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो के गाल पर पारंपरिक किस के लिए उनकी ओर झुकती नजर आ रही हैं। फोटो की टाइमिंग ऐसी थी कि ऐन इसी मौके पर उनके पीछे ट्रंप आंखे नीचे किए हुए कैमरे में कैद हो गए। सोशल मीडिया में आते ही ये तस्वीर वायरल होने लगी। इस फोटो पर दुनिया भर में लोग मौज ले रहे हैं। इस तस्वीर पर ढेरों मीम्स भी वायरल हो रहे हैं।

मेलानिया और ट्रूडो की इस तस्वीर पर चुटकी लेते हुए कुछ लोग लिख रहे हैं कि मेलानिया सभी तरह के जोखिम लेने को तैयार हैं। वहीं कुछ अन्य यूजर्स लिख रहे हैं कि कोई ऐसी खोजिए जो आपको इस तरह देखे, जैसे मेलानिया जस्टिन ट्रूडो को देख रही हैं। कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा कि ट्रंप का चेहरा देख कर लग रहा है कि कनाडा को ये भारी पड़ने वाला है।

 

मेलानिया ट्रंप औऱ जस्टिन ट्रुडो पर लोगों ने इतने ट्वीट किए कि #MelaniaLovesTrudeau ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

Next Stories
1 डोनल्ड ट्रंप और नरेंद्र मोदी की मुलाकात के बाद से उड़ रहा पाकिस्तान का मजाक, ये मीम्स देख छूट जाएगी हंसी
2 ‘मारक शक्ति’ वाले बयान पर ट्रोल हुईं प्रज्ञा ठाकुर, लोग बीजेपी से पूछ रहे सवाल
3 Man vs Wild में बेयर ग्रिल्स ने कैसे समझी हिंदी? सवाल का जवाब देकर ट्रोल हो गए PM मोदी, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स
आज का राशिफल
X