ताज़ा खबर
 

पत्‍नी के साथ डांस करते परवेज मुशर्रफ का वीडियो हुआ वायरल, पाकिस्‍तानी पत्रकार ने पूछा- अब कहां गया कमर दर्द?

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ और उनकी पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति मुशर्रफ अपनी पत्नी सेभा मुशर्रफ के साथ थिरकते हुए दिख रहे हैं। वीडियो किसी फैमिली फंक्शन का बताया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया […]

Author नई दिल्ली | Updated: September 28, 2016 2:37 PM
पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की फाइल फोटो।

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ और उनकी पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति मुशर्रफ अपनी पत्नी सेभा मुशर्रफ के साथ थिरकते हुए दिख रहे हैं। वीडियो किसी फैमिली फंक्शन का बताया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रिया रही। यूजर ने लिखा- परवेज मुशर्रफ की बेशर्मी की हद है, पूरी दुनिया इन पर (पाकिस्तान) थूक रहा है और वह पत्नी के साथ डांस कर रहे हैं।

पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर ने डांसिंग का वीडियो शेयर करते हुए मुशर्रफ के हेल्थ कंडीशन के बारे में सवाल पूछा। उन्होंने लिखा- सावधान चौधरी निसार साहब, मैं उम्मीद करता हूं कि मशर्रफ को बैक पेन नही होगा, जैसा कि आपने दावा किया था। वह जल्द ही कुछ हफ्तों में वापस आ जाएंगे, वैसे वो इन दिनों कहा हैं। हालांकि वीडियो कब का है इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। माना जा रहा है कि यह वीडियो किसी प्राइवेट फैमिली फंक्शन का है। मुशर्रफ के वकील ने दावा किया था कि वो (परवेज मुशर्रफ) पाकिस्तान में नहीं है और बैक (पीठ) की सर्जरी करवाने के लिए बाहर गए हैं और लौट आएंगे।

पाकिस्तानी पत्रकार हामिद की ओर से किए ट्वीट पर यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा- आपको तो मुशर्रफ से कोई तकलीफ है, होगी भी क्योंकि हर वो बंदा आपको बुरा लगता है जो पाकिस्तान के लिए अच्छी सोच रखता है। दूसरे यूजर ने लिखा- हामिद मीर आपके द्वारा ट्वीट पर आई प्रतिक्रिया को डिलीट करना यह साबित करता है कि परिपक्व पत्रकार नहीं हैं और आपके ट्वीट झूठ हैं।

musharraf

गौरतलब है कि हाल ही में पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद की एक कोर्ट ने 2007 में लाल मस्जिद के नायब इमाम अब्दुर रशीद गाजी की हत्या के मामले में पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के विरूद्ध स्थायी गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। साथ ही पुलिस को निर्देश दिया था कि वह जनरल परवेज मुशर्रफ को गिरफ्तार करे।

musharraf-tweet1

हामिद मीर के ट्वीट पर आई प्रतिक्रिया (Photo Source: Twitter) हामिद मीर के ट्वीट पर आई प्रतिक्रिया (Photo Source: Twitter)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 प्लेब्वॉय मैगजीन में पहली बार दिखेगी हिजाब पहनने वाली मुस्लिम लड़की, जानिए इनके बारे में
2 अरविंद केजरीवाल ने आप विधायकों के लिए ट्वीट किया यह पोस्ट, लोग बोले- अपना ही मजाक उड़ा रहे हो
3 वायरल हो रही हिलेरी क्लिंटन की यह तस्वीर, जानिए पीठ किए क्यों खड़े हैं लोग