ताज़ा खबर
 

टीम की बुरी हालत देख बीच में ही मैच छोड़ चल दिए परवेज मुशर्रफ, खूब उड़ा मजाक

मुशर्रफ के इस तरह बीच में ही मैच छोड़कर जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी देखी जा रही हैं। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर खूब मजे ले रहे हैं।

पाकिस्तान के पूर्व सैन्य तानाशाह जनरल परवेज मुशर्रफ मैच के बीच से ही जाते हुए। (image source-ANI)

रविवार को एशिया कप में दूसरी बार भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह से हरा दिया। इससे भारतीय समर्थकों की खुशी का जहां ठिकाना नहीं है। वहीं पाकिस्तानी फैंस इस हार से बेहद निराश हैं। एशिया कप के पिछले मैच में मिली हार के बाद पाकिस्तानी फैंस को उम्मीद थी रविवार को होने वाले मैच में उनकी टीम पलटवार करेगी। लेकिन उनकी यह उम्मीद टीम के प्रदर्शन से निराशा में बदल गई। मैच के दौरान पाकिस्तान के पूर्व सैन्य तानाशाह परवेज मुशर्रफ भी भारत-पाकिस्तान का मैच देखने स्टेडियम पहुंचे थे। लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी कर पाकिस्तान को मैच से बाहर कर दिया तो परवेज मुशर्रफ भी मैच बीच में ही छोड़कर चल दिए।

मुशर्रफ के इस तरह बीच में ही मैच छोड़कर जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी देखी जा रही हैं। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर खूब मजे ले रहे हैं। लोग परवेज मुशर्रफ की तस्वीर पर कमेंट कर उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

मैच की बात करें तो इस हाई वोल्टेज मैच में पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। हालांकि उसके बल्लेबाज बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए और पूरी पाकिस्तान की टीम निर्धारित ओवरों में सिर्फ 237 रन ही बना पायी। पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर शोएब मलिक ने बेहतरीन पारी खेली और सर्वाधिक 78 रन बनाए। भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की और 2 विकेट हासिल किए। इसके साथ साथ बुमराह ने अंतिम ओवरों में जिस सटीकता के साथ यॉर्कर गेंदें की, उससे पाकिस्तान का स्कोर जब एक बार 250 से ऊपर जाता दिखाई दे रहा था, वह 237 तक जाते जाते ही सिमट गया। भारत की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा और शिखर धवन ने पूरे दबदबे के साथ बल्लेबाजी करते हुए टीम को आसान जीत दिला दी। रोहित शर्मा जहां 111 रन बनाकर नाबाद रहे, वहीं शिखर धवन ने 114 रनों की पारी खेली। माना जा रहा है कि एशिया कप के फाइनल में भी भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App