ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: “दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड” गाने पर PAK के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने लगाए ठुमके

वीडियो पोस्ट करने के साथ मीर ने इस पर कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा- क्या आप जानते हैं नाइट क्लब में डांस करता हुआ शख्स कौन है और इस दौरान कहां गायब हो गया इसका दर्द?

Pervez Musharraf, Dilli wali girlfriend, pervez musharraf dance, pervez musharraf dance video viral, hamid mirडांस करते हुए कैमरे में कैद हुए हामिद मीर। (Source: Hamid Mir/Twitter)

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ एक बार फिर अपने वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। मुशर्रफ के इस वीडियो पर लोगों द्वारा आलोचना की जा रही है। यह वीडियो किसी नाइट क्लब का नजर आ रहा है। जहां रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म “ये जवानी है दीवानी” का गाना दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड बज रहा है। हालांकि इस बात का पता नहीं चल सका है कि यह वीडियो कहा शूट किया गया और कब का है। इस वीडियो को सीनियर पाकिस्तानी जर्नलिस्ट हामिद मीर ने ट्विटर पर शेयर किया है। मीर के इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद से यह आग की तरह तेजी से शेयर किया जा रहा है और लोग इस पर रि-ट्वीट भी कर रहे हैं। सिर्फ एक दिन में इस वीडिया को हजारों बार शेयर किया गया है।

वीडियो पोस्ट करने के साथ मीर ने इस पर कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा- क्या आप जानते हैं नाइट क्लब में डांस करता हुआ शख्स कौन है और इस दौरान कहां गायब हो गया इसका दर्द? वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मुशर्रफ बॉलीवुड फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के हिट गाने ‘तेरे लिए ही तो सिग्नल तोड़ ताड़ के…’ गाने पर नाच रहे हैं। इस वीडियो को देखकर तो कोई भी कहेगा कि मुशर्रफ किसी दर्द से पीड़ित नहीं हैं। पाकिस्तान के पत्रकार हामिद मीर इससे पहले भी मुशर्रफ का एक डांसिंग वीडियो शेयर करके उनकी हेल्थ कंडीशन पर सवाल उठा चुके हैं। इस वीडियो में परवेज मुशर्रफ अपनी पत्नी सेभा मुशर्रफ के साथ थिरकते हुए दिख रहे थे। वीडियो किसी फैमिली फंक्शन का बताया जा रहा था।

गौरतलब है कि मुशर्रफ पर पाकिस्तान में कई मामलों में केस चल रहे हैं और उन्हें कोर्ट में पेश होने के लिए कई बार आदेश भी जारी किए जा चुके हैं। हालांकि, मुशर्रफ फिलहाल लंदन में अपनी पीठ का इलाज करवा रहे हैं। इसके सबूत उन्होंने तस्वीरों और कागजों के माध्यम से कोर्ट में भिजवा दिए हैं। कुछ समय पहले मुशर्रफ के वकील ने दावा किया था कि वो (परवेज मुशर्रफ) पाकिस्तान में नहीं है और बैक (पीठ) की सर्जरी करवाने के लिए बाहर गए हैं और लौट आएंगे।

Next Stories
1 सड़क पर पैसों की बरसात देख हैरान रह गए लोग, लूटने के लिए मच गई होड़
2 उत्‍तर प्रदेश चुनावों के लिए सोशल मीडिया पर हो रहा ग्राफिक्‍स, कार्टूनों का इस्‍तेमाल, जानिए क्‍या कर रही है बीजेपी
3 नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती: पीएम नरेंद्र मोदी ने दी श्रद्धांजलि, कहा- उन्‍हें सलाम करता हूं
आज का राशिफल
X