scorecardresearch

पिज़्ज़ा के आटे पर लटके पोछे की तस्वीर युवक ने की शेयर, डोमिनोज पर भड़क गए लोग

डोमिनोज पिज़्ज़ा को लेकर सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

पिज़्ज़ा के आटे पर लटके पोछे की तस्वीर युवक ने की शेयर, डोमिनोज पर भड़क गए लोग
इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन आ रहे। (Photo Source – Social Media)।

बेंगलुरु के डोमिनोज स्टोर से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसको देखकर लोग डोमिनोज साफ-सफाई को लेकर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर को देखकर शायद ही अगली बार आप पिज़्ज़ा खाने जा पाएं। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि डोमिनोज के आटे के ट्रे पर टॉयलेट ब्रश लटका हुआ दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

@sahilkarnay नाम यूजर ने बेंगलुरु के डोमिनोज आउटलेट की फोटो शेयर की। इसमें पिज़्ज़ा के आटे की ट्रे के ऊपर पोछा और टॉयलेट ब्रश लटका हुआ दिखाई दे रहा है। जिसको देखकर लोग भड़क गए, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस तरह की लापरवाही को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। वहीं कुछ लोगों ने डोमिनोज पर कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा है कि इस तरह की तस्वीर आने के बाद डोमिनोज़ पिज़्ज़ा खाने तो बिल्कुल भी नहीं जाएंगे।

साहिल ने कही यह बात

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करने वाले साहिल ने एक मीडिया वेबसाइट से बातचीत में कहा कि वह आउटलेट में पिज़्ज़ा ऑर्डर करने के बाद 10 मिनट के लिए बाहर चले गए थे। जब वह वापस आए तो वह आउटलेट के पीछे वाले दरवाजे पर खड़े हो गए क्योंकि आगे का दरवाजा बंद था। इस दौरान उन्होंने देखा कि पिज़्ज़ा के आटे पर पोछा लटका हुआ है, जिसके बाद मैंने वहां से कुछ फोटो और वीडियोस ले लिए।

वायरल तस्वीर पर लोगों के रिएक्शन

अनीता नाम की एक यूजर ने लिखा कि अच्छा हुआ यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आ गई, मैं तो डोमिनोज का पिज़्ज़ा खाना बंद ही कर दूंगी। प्रमोद कुमार जैन ने कमेंट किया, ‘इन जैसे लोगों से उम्मीद ही क्या की जा सकती है।’ अभिनव शुक्ला नाम के एक यूजर ने लिखा – डोमिनोज, जरा तो शर्म कर लो। साफ सफाई के नाम पर लोगों को क्या दिया जा रहा है? किंजल नाम के एक यूजर लिखते हैं कि मुझे नहीं पता यह तस्वीर डोमिनोज की या नहीं, लेकिन आज के बाद मैं पिज़्ज़ा खाना छोड़ ही दूंगा।

डोमिनोज ने दिया यह जवाब

News9 समाचार वेबसाइट से इस मसले पर डोमिनोज की तरफ से कहा गया कि हम स्वच्छता और सुरक्षा के सभी मानको को पूरी तरह से ध्यान में रखते हुए काम करते हैं। हमारे पास एक स्टोर से स्वच्छता को लेकर एक खबर आई है। यह एक अलग तरह की घटना है और हमने संबंधित रेस्टोरेंट के खिलाफ कार्रवाई भी की है। हमारी तरफ से उच्च सुरक्षा मानकों पर गंभीरता के साथ ध्यान दिया जाता है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.