scorecardresearch

गुजरात से आए परिवार के साथ केजरीवाल ने खाया खाना, तस्वीर शेयर की तो लोगों ने पूछा- व्रत नहीं थे क्या?

दिल्ली सीएम द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर कुछ लोग तंज कसते नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने तारीफ की है।

गुजरात से आए परिवार के साथ केजरीवाल ने खाया खाना, तस्वीर शेयर की तो लोगों ने पूछा- व्रत नहीं थे क्या?
दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल ने यह तस्वीर शेयर की है (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं। हाल में ही गुजरात पहुंचे दिल्ली सीएम ने गुजरात के एक सफाई कर्मचारी हर्ष सोलंकी को दिल्ली आने का न्योता दिया था। जिसके बाद हर्ष सोलंकी अपने परिवार के साथ दिल्ली पहुंचे थे। जहां उन्होंने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के अन्य नेताओं के साथ खाना खाया। जिसकी तस्वीर केजरीवाल ने अपनी सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की है।

अरविंद केजरीवाल ने शेयर की तस्वीर

अरविंद केजरीवाल ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा कि, ‘गुजरात से आए हर सोलंकी के परिवार का अपने घर पर आदर सत्कार करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। हम दोनों के परिवारों ने साथ बैठकर खाना खाया। ईश्वर के पूरे परिवार को सुख – समृद्धि और खूब तरक्की दें।’ अरविंद केजरीवाल द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर लोग कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया है।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

अर्पित आलोक मिश्रा नाम के इस यूज़र ने पूछा कि व्रत नहीं थे क्या मुख्यमंत्री जी? एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘एक गरीब आदमी का घर, इनकी लाइफ स्टाइल, गरीबों वाले सोफे देखो। ये देख कर मेरा दिल भर गया।’ शुभेंदु नाम के यूजर द्वारा कमेंट किया गया – इतना झूठ बोल रहे हैं, आपने उनके साथ खाना खाया तो आपकी खाली खाली कैसे है? शंकर राजपूत नाम के ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि ऐसे ही नहीं आप सब के दिलों में राज करते हैं।

रुचि गर्ग नाम की एक यूजर ने लिखा, ‘ इतना पैसा क्रॉकरी और इंटीरियर पर खर्च कर रहे हो तो थोड़ा और पैसा खर्च करके अच्छे कपड़े भी खरीद लो। आम आदमी वाला दिखावा कब तक करते रहोगे? राजेंद्र त्रिपाठी नाम के एक यूजर ने पूछा तो आपको क्या लगता है? ये सब करके कितने प्रतिशत वोट बढ़े? अनमोल यादव नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं, ‘आम आदमी को आपने खास आदमी बना दिया।’

हर्ष सोलंकी को केजरीवाल ने दिया यह तोहफा

सफाई कर्मी हर सोलंकी जब अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे तो उन्होंने भव्य स्वागत किया। इसके बाद हर्ष को केजरीवाल ने गले लगाया और उनको एक शॉल तोहफे में दी। वहीं गुजरात से दिल्ली पहुंचे हर्ष सोलंकी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को बाबासाहेब अंबेडकर की तस्वीर भेंट की। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने गुजरात जाकर एक ऑटो ड्राइवर के घर खाना खाया था।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 06:14:37 pm