scorecardresearch

मोदी विरोध के भी अपने फायदे हैं- कॉमेडियन ने अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात तो लोगों ने यूं ली चुटकी

दिल्ली सीएम (Delhi CM) और श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) की तस्वीर पर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

Kejriwal Troll| Arvnd Kejriwal Photo| Arvind Kejriwal Photo|
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ कॉमेडियन श्याम रंगीला (Photo Source – Social Media)

अपने कॉमेडी के जरिए सोशल मीडिया पर मशहूर श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात कर एक तस्वीर शेयर की। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर उन पर चुटकी लेते हुए कई तरह की प्रतिक्रिया देने लगे। अक्सर कॉमेडी के जरिए पीएम मोदी पर तंज कसने वाले श्याम रंगीला द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर यूज़र अपनी बात कहते नजर आए।

श्याम रंगीला ने शेयर की तस्वीर : कॉमेडियन ने अपने ट्विटर अकाउंट से दिल्ली सीएम के साथ भी शेयर कर लिखा, ‘ कल दिल्ली में माननीय सीएम श्री अरविंद केजरीवाल जी से मुलाकात करने का अवसर मिला, इस अविश्वसनीय मुलाकात के बाद आज देश-विदेश में चर्चा का विषय बने। यहां के सरकारी स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक, अस्पताल देखने जा रहा हूं।

लोगों ने यूं ली चुटकी : नितेश सिंह नाम के एक टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि केजरीवाल जी को कॉमेडियन ही क्यों पसंद आते हैं। मनीष रंजन झा नाम के ट्विटर यूजर द्वारा लिखा गया, ‘भगवंत मान के पंजाब सीएम बनने के बाद आपको लग रहा होगा कि अरविंद केजरीवाल आपको भी मुख्यमंत्री बना सकते हैं।’ आत्मेश उपाध्याय नाम के यूजर लिखते हैं कि दो एक कॉमेडियन साथ दिख रहे हैं।

सूरज त्रिपाठी नाम के एक टि्वटर हैंडल से लिखा गया, ‘ ऐसे ही नरेंद्र मोदी के विरोध में पोस्ट थोड़ी करते थे, तुम्हारी राजनीतिक महत्वकांक्षी फेमस हो जाने की थी।’ वैभव नाम के एक यूजर कमेंट करते हैं कि अगर अब मेल मिलाप हो गया हो तो जिस स्कूल को देखने गए हो उसकी फोटो भी ट्विटर पर डाल देना। अभिनव शुक्ला नाम के एक यूजर ने कहा कि मोदी विरोध के लिए बहुत सारे फायदे हैं। जुल्फी आमिर नाम के ट्विटर यूजर द्वारा लिखा गया, ‘ श्याम रंगीला भाई जरा इनसे बचकर रहना, इन्होंने कुमार विश्वास जैसे सुलझे और समझदार व्यक्ति को भी धोखा दे दिया है।’

जानकारी के लिए बता दें कि श्याम रंगीला पीएम नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करते नजर आते हैं। महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरते हुए श्याम रंगीला ने कई वीडियो अपने यूट्यूब और सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। उनका मिमिक्री वाला अंदाज लोगों को भी खूब भाता है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट