ताज़ा खबर
 

सराहा एप पर आई ‘प्यार की बहार’, देखिए लोगों ने कैसे उड़ेले लोटा भर के जज्बात

यह उन लोगों के लिए बाबा जी की बूटी बन कर उभरी, जो खुलकर अपने दोस्तों से वे बात नहीं कह पाते थे, जो वे मन में दबाए रहते थे। मजेदार बात यह है कि सामने वाले को...

आज कल सराहा चल रहा है। फेसबुक पर लोगों को खूब सहारा दे रहा है। अपनी दिल की बात कहने के लिए। जो खुलकर नहीं कह पा रहे थे। वह इस एप के जरिए कह रहे हैं। सराहा के बारे में आपने पढ़ा भी होगा। हो सकता है इस्तेमाल भी किया हो, लेकिन क्या आपने फेसबुक पर आई सराहा की बाढ़ में प्यार की बहार देखी है।

यह उन लोगों के लिए बाबा जी की बूटी बन कर उभरी, जो खुलकर अपने दोस्तों से वे बात नहीं कह पाते थे, जो वे मन में दबाए रहते थे। मजेदार बात यह है कि सामने वाले को इसमें पता भी नहीं लगता कि कौन क्या मैसेज भेज रहा है।

खैर, हमने ऐसे ही कुछ लोगों के फेसबुक वॉल पर निगाह फिराई और पाया कि लोटा और बाल्टी भर के प्यार उड़ेलने वालों की कमी नहीं है। हालांकि, यहां ऊल-जलूल और फालतू के मैसेजों की भी कमी नही है। लेकिन इन प्यार भरे और जज्बाती मैसेज्स को देखकर आप भी मस्त हो जाएंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.