ताज़ा खबर
 

ट्विटर पर अप्रैल फूल का सियासी रंग, जमकर ट्रेंड हुआ ‘पप्पू दिवस’ और ‘मोदी मत बनाओ’

कुछ लोग कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तस्वीरें लगाकर मजाकिया अंदाज में तंज कस रहे हैं तो वहीं कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी मजेदार ढंग से व्यंग्य बाण छोड़ रहे हैं। यूजर्स के ट्वीट देखकर आप की भी हंसी छूट जाएगी।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ।

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर वोटिंग की तारीखें नजदीक आ रही हैं वैसे-वैसे सोशल मीडिया पर भी सियासी रंग चढ़ता जा रहा है। कांग्रेस और बीजेपी समेत तमाम सियासी पार्टियों को लेकर कई तरह के व्यंग्य और प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं। आज 1 अप्रैल है और कई लोग इस दिन को ‘मूर्ख दिवस’ या ‘अप्रैल फूल’ के तौर पर भी मनाते हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भी लोग इस दिन को खास अंदाज में मनाते नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर ‘#पप्पू दिवस’ और ‘#मोदी मत बनाओ’ भी ट्रेंड कर रहा है।

इस हैशटग का इस्तेमाल कर कई लोग मजेदार फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं। कुछ लोग कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तस्वीरें लगाकर मजाकिया अंदाज में तंज कस रहे हैं तो वहीं कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी मजेदार ढंग से व्यंग्य बाण छोड़ रहे हैं। यूजर्स के ट्वीट देखकर आप की भी हंसी छूट जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 वायरल वीडियो: नरेंद्र मोदी ने चैनल के चेयरमैन से कहा- मुझे गाली देने वालों को भर रखा है, मिला जवाब- बदलाव ला रहे हैं
2 टि्वटर यूजर ने सुषमा स्वराज को कहा ‘बेशर्म’, विदेश मंत्री ने यूं की बोलती बंद
3 Lok Sabha Election 2019: भाजपा प्रवक्ता ने शेयर किया वीडियो तो लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले- आपने खोल दी मोदी की उज्ज्वला योजना की पोल