ताज़ा खबर
 

काम का हिसाब मांगते हुए गुस्साए लोगों ने बीजेपी सांसद को घेरा, माननीय बोले- मारोगे क्या?

युवाओं द्वारा कोतमा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की कमी और अव्यवस्था को लेकर ज्ञान सिंह से सवाल किया गया था। युवकों का विरोधी तेवर देखने के बाद बीजेपी सांसद ने किसी तरह उन्हें जल्द ही स्वास्थ्य व्यवस्था बनाए जाने का आश्वासन दिया।

शहडोल से बीजेपी सांसद ज्ञान सिंह (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)

जहां एक तरफ बीजेपी केंद्र में चार साल पूरे होने का जश्न मना रही है तो वहीं दूसरी तरफ पार्टी के नेताओं को लोगों के जोरदार गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में मध्य प्रदेश के शहडोल के सांसद ज्ञान सिंह को भी कुछ इसी तरह की स्थिति से रूबरू होना पड़ा। दरअसल, सिंह विकास यात्रा कर रहे थे कि तभी उन्हें कुछ युवाओं ने घेर लिया और उनसे चार साल के कामकाज का हिसाब मांगने लगे। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ युवा बीजेपी सांसद से स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर हिसाब मांगते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि युवाओं की भीड़ ज्ञान सिंह से सवाल कर रही है कि पिछले 15 सालों से आपकी सरकार है, लेकिन अभी तक स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर ठीक से काम नहीं किया गया है, ऐसा क्यों? युवाओं की बात सुनने के बाद ज्ञान सिंह ने उन्हें आश्वासन दिया और अपनी गाड़ी में बैठ गए, इस पर गुस्साए लोग गाड़ी के सामने जाकर खड़े हो गए और रास्ता रोक दिया।

लोगों ने कहा कि हमें आश्वासन नहीं चाहिए हमें कार्रवाई चाहिए। युवाओं का तेवर देखने के बाद बीजेपी सांसद ने सवाल किया कि क्या वे उन्हें मारेंगे? इस पर एक युवक ने कहा, ‘अरे हम मारेंगे क्यों? व्यवस्था के लिए हम बात करेंगे।’ एक युवक ने कहा, ‘आप जनप्रतिनिधि हैं, आप हमारी बात नहीं सुनेंगे तो कौन सुनेगा। अस्पताल मं टिटनेस का इंजेक्शन नहीं था, जिसके कारण महिला की मौत हो गई।’ आपको बता दें कि युवाओं द्वारा कोतमा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की कमी और अव्यवस्था को लेकर ज्ञान सिंह से सवाल किया गया था। युवकों का विरोधी तेवर देखने के बाद बीजेपी सांसद ने किसी तरह उन्हें जल्द ही स्वास्थ्य व्यवस्था बनाए जाने का आश्वासन दिया। बता दें कि पिछले कई दिनों युवाओं द्वारा कोतमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में व्यवस्था ठीक करने की मांग की जा रही है। इस स्वास्थ्य केंद्र में शिशु रोग, महिला रोग विशेषज्ञ, मेडिसिन के एक भी डॉक्टर नहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App