ताज़ा खबर
 

अमित शाह बोले- हिंदुओं, सिखों और बौद्ध को छोड़ सारे घुसपैठियों को खदेड़ देंगे, सरदार का जवाब वायरल

Lok Sabha election 2019: अपनी बेबाक अंदाज के लिए जाने जानी वाली स्वारा भास्कर ने इस तरह की सोच को समाज के लिए खतरनाक बताया है।

Author Updated: April 12, 2019 1:51 PM
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह।

Bharatiya Janata Party President Amit Shah: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कुछ ऐसा कहा जिससे कुछ लोग सहमत नजर नहीं आ रहे हैं। एनआरसी को लेकर दिए गए इस बयान में अमित शाह द्वारा कहा गया कि इस देश से हिंदुओं, सिखों और बौद्ध को छोड़ सारे घुसपैठियों को खदेड़ कर बाहर कर दिया जाएगा। अमित शाह के इस बयान पर सोशल मीडिया पर एक सरदार का दिया गया जवाब तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सरदार ने अमित शाह को जवाब देते हुए लिखा, ‘वोट हासिल करने के लिए कृप्या सिखों के नाम का इस्तेमाल न करें। अगर आप अपने ट्वीट से सिखों का नाम हटा देंगे तो हमें बेहद खुशी होगी। मुस्लिम हमारे उतने ही करीब हैं जितने की हिंदू या कोई और धर्म। हम सभी भाई है’। सरदार के इस जवाब को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। सरदार के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी अमित शाह के इस बयान को लेकर सवाल उठाया है।

अपनी बेबाक अंदाज के लिए जाने जानी वाली स्वारा भास्कर ने इस तरह की सोच को समाज के लिए खतरनाक बताया है। स्वरा भास्कर के अलावा बॉलीवुड के अन्य सेलिब्रिटी भी पूजा भट्ट, सोनी राजदान और ओनिर ने इस बयान पर अपने रिएक्शन दिए। भाजपा के ट्विटर हैंडल पर अमित शाह के हवाले से किए गए इस ट्वीट के बाद से ही कई लोग इस पर अपना विरोध जता रहे हैं। केरल क्रिश्चियन फोरम ने भी शाह के इस बयान पर नाराजगी जाहिर की।

बता दें कि अमित शाह शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगे। शाह यहां पर वहां की परिस्थितियों से रूबरू होने के साथ-साथ पूर्वांचल की सीटों की समीक्षा भी करेंगे। अमित शाह वाराणसी में दो दिन रहेंगे और यहां रहते हुए वह काशी क्षेत्र के 14 लोकसभा सीटों को लेकर मंथन करेंगे।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 स्मृति ईरानी डिग्री विवादः यूजर्स बोले- हफ्ते भर की वर्कशॉप को डिग्री नहीं कहते
2 वायरल वीडियो: दुकान के बाहर लगी लाइन, रात 2 बजे तक बिक गया 600 किलो मटन
3 VIDEO: शादी में सज-धजकर पहुंची दूल्‍हे की एक्‍स गर्लफ्रेंड, भड़क गई दुल्‍हन
ये पढ़ा क्‍या!
X