scorecardresearch

पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा सिर्फ विरोध का हिस्सा है- RJD नेता ने दिया बयान तो भड़क गये यूजर्स, ऐसे दिया जवाब

आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाना विरोध करने का एक तरीका है

पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा सिर्फ विरोध का हिस्सा है- RJD नेता ने दिया बयान तो भड़क गये यूजर्स, ऐसे दिया जवाब
आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी (फोटो सोर्स – ANI)

PFI पर हो रही कार्रवाई के विरोध में महाराष्ट्र के पुणे में कुछ लोगों ने कथित रूप पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की थी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो के आधार पर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री सत्यता की जांच करने की बात कही है। पुणे पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन इसी बीच आरजेडी के नेता शिवानदं तिवारी ने ऐसा बयान दे दिया है जिससे वह लोगो के निशाने पर आ गये हैं।

आरजेडी नेता का बयान

आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाना विरोध करने का एक तरीका है, ये सरकार या काम का विरोध करने का एक तरीका है। इसका मतलब यह नहीं है कि वो पाकिस्तानी हैं या पाकिस्तान जाना चाहते हैं। इसके जवाब में कह रहे हैं कि चुन-चुन कर मारेंगे, ये क्या बात हो गई भाई! इसी का तो विरोध चल रहा है। सोशल मीडिया पर लोग शिवानंद तिवारी के बयान पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

RKchauh22592317 यूजर ने लिखा कि ऐसे विरोध को दोगुनी ताकत और कड़ाई से कुचल देना चाहिए। विरोध के हजारों तरीका हैं, पाकिस्तान जिंदाबाद विरोध का तरीका नहीं विशुद्ध देशद्रोह है। @Rofl_Lalu यूजर ने लिखा कि यही बड़बोले लोग विरोधियों को बोलने का मौका देते हैं। @United_Emerald यूजर ने लिखा कि बीजेपी का विरोध करने के लिए एंटी नेशनल नारे लगाने पड़ रहे हैं, कुछ तो शर्म करो।

@dixit_nanu यूजर ने लिखा कि जिस देश में ऐसे नेता होंगे, वहां का क्या ही होगा? महोदय अगर प्रदर्शन कर रहे थे तो हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगा सकते थे, इस दुनिया में इतने देश हैं उनका नाम ले सकते थे,ये पाकिस्तान ही क्यों याद आता है? @BiharKaLall यूजर ने लिखा कि जो लोग राम का रथ रोक लेते हैं भला उन्हें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे से क्या दिक्कत होगी?

बता दें कि आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी के बयान के बाद बिहार राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। जेडीयू नेता उमेश कुशवाहा ने कहा है कि जब देश की बात आती है तो देश की एकता-अखंडता के लिए हमलोग एकजुट रहते हैं। मैंने यह बयान सुना नहीं है लेकिन अगर उन्होंने ऐसा कुछ कहा है तो यह सरासर गलत है। भाजपा के तमाम नेताओं ने भी शिवानंद तिवारी के बयान पर तीखा हमला बोला है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 25-09-2022 at 07:54:55 pm
अपडेट