scorecardresearch

VIDEO: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM की रैली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि असदुद्दीन ओवैसी के समर्थक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं..क्या ये संविधान में लिखा है।

VIDEO: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM की रैली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। वीडियो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है। बताया जा रहा है कि वीडियो 24 नवंबर का है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गाजियाबाद में साहिबाबाद के शहीद नगर इलाके में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्‍तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) की रैली के दौरान उनके समर्थकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब इलाके से रैली का वीडियो सामने आया। वीडियो में साफ दिख रहा है AIMIM का झंडा लिए बाइक सवार युवक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए जा रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस इस बात को स्वीकार रही है कि रैली दो दिन पहले निकाली गई थी उसकी परमिशन भी ली गई थी लेकिन अब पुलिस इस वीडियो की जांच करने की बात कह रही है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि असदुद्दीन ओवैसी वंदे मातरम नहीं गाते हैं क्योंकि ये कहीं भी संविधान में नहीं लिखा है, लेकिन उनके समर्थक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं..क्या ये संविधान में लिखा है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट