ताज़ा खबर
 

ऐसा शेर पाल लिया कि अब बच्चे पालना हुआ मुश्किल – दूध औऱ गैस की बढ़ी कीमत पर BJP पर निशाना साध रहे लोग

महंगाई की मार झेल रही जनता के लिए एक और बुरी खबर है। ऑल मार्केटिंग कंपनियों ने घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम में इजाफा कर दिया है। घरेलू गैस के दाम बढ़ने से कोरोना काल में आम आदमी की जेब पर एक बार फिर से बोझ बढ़ेगा।

Updated: July 1, 2021 4:33 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स – पीटीआई)

महंगाई की मार झेल रही जनता के लिए एक और बुरी खबर है। ऑल मार्केटिंग कंपनियों ने घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम में इजाफा कर दिया है। घरेलू गैस के दाम बढ़ने से कोरोना काल में आम आदमी की जेब पर एक बार फिर से बोझ बढ़ेगा। आज जारी कीमतों के अनुसार रसोई गैस का दाम 25 रुपया बढ़ गया है।

महंगाई बढ़ने की इस खबर पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। @Dr_VisheshSingh ट्विटर अकाउंट से कमेंट किया गया कि ऐसा शेर पाल लिया कि अब बच्चे पालना मुश्किल हो रहा है। एक टि्वटर अकाउंट से नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज कसते हुए यह लिखा गया कि चलो कांग्रेस को ब्लेम करते है इसके लिए भी… कांग्रेस महंगाई कम करो।

@says_heisenberg टि्वटर हैंडल से मजा लेते हुए लिखा गया है कि, ‘तो क्या हो गया, देश हित में 25 रूपया महंगा सिलेंडर भी नहीं खरीद सकते अब’। एक सोशल मीडिया यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि वधाई हो, पैट्रोल, डीज़ल, रसोई गैस, दूध, चायपत्ती, सरसों तेल सब विकास के पथ पर प्रगतिशील हैं।

@cxsinu1708 टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि, ‘सब्सिडी खत्म करके, सरकारी कंपनिया बेचकर , पेट्रोल डीजल पर 200% टैक्स लगाकर, पेंशन स्कीम बंद करके, निजीकरण करके, सरकारी बॉन्ड बेचकर, सरकार कह रही है की सब नेहरू की वजह से हुआ है’। खाद्यान्न पदार्थों के दाम बढ़ने पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि वैसे भी वज़न बढ़ गया था। दूध, तेल, सब्ज़ी, गैस महंगी करके आप हमें सही रास्ता दिखा रहे हैं। पेट्रोल महंगा करके साईकल के लिए मजबूर …राम राम…मेरा मतलब प्रेरित किया’।

@9999ahmadshanu टि्वटर अकाउंट से प्रतिक्रिया देते हुए लिखा गया कि, ‘कोई कसर मत छोड़ना, सिलेंडर, पैट्रोल, डीजल, कुकिंग ऑयल, लगे रहो जब तक मिडिल क्लास भी सड़कों पर ना आ जाये’। इस खबर पर एक यूज़र ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को टैग करते हुए लिखा कि स्मृति ईरानी दीदी सिलिंडर लेके आंदोलन कब करना है जगह बता दीजिए।

Next Stories
1 लालच में पूरी नौकरशाही को दिखा दिया नीचा- रिटायर्ड IPS गुप्तेश्वर पांडे पर भड़के पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह
2 जहां किसान आंदोलन कर रहे वहीं बीजेपी को रैली क्यों निकालनी है – न्यूज एंकर पर भड़कीं कांग्रेस की रागिनी नायक
3 दिल पे पत्थर रख के लिखा है – योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को किया बर्थडे विश, लोग लेने लगे मजे
ये पढ़ा क्या?
X