ताज़ा खबर
 

पार्टी में स्‍पीच देकर फंस गए PayTM के सीईओ, लोग बोले- बेशर्म है, हेकड़ी दिखाता है

विजय ने अपनी स्‍पीच में कुछ बातें ऐसी कहीं जिन्हें लेकर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

paytm ceo, vijay shekhar, vijay shekhar sharma,न्यू ईयर स्पीच देते पेटीएम के सीईओ विजय शंकर शर्मा। (Photo Source: Twitter/ @nitinmisra)

ई-वॉलेट कंपनी PayTM ने नोटबंदी के बाद कारोबार में हुई बढ़ोत्‍तरी पर जश्‍न मनाने के लिए नए साल के मौके पर पार्टी की थी। इस दौरान कंपनी के सीईओ विजय शर्मा द्वारा दी गई स्‍पीच विवादों के घेरे में आ गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में बहुत से लोगों ने शर्मा की भाषा और उनके लहजे पर सवाल उठाए हैं। कंपनी की सफलता से गदगद शर्मा वीडियो में बताते हैं कि कैसे उनकी टीम काम कर रही है। विजय ने अपनी स्‍पीच में कुछ बातें ऐसी कहीं जिन्हें लेकर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। शर्मा ने कहा था, ”जो हमारे साथ नहीं है वो रोएंगे। एक साल वो किया जो उन्होंने 10 साल में नहीं किया। 2017 हमारा है। कैसे नहीं होगा।” वीडियो में एक जगह विजय प्रतिद्धंदी कंपनियों के संदर्भ में कहते हैं, ”साला हम टैंक हैं, सबको कुचल देंगे!” एक जगह वह कहते हैं, ”हमने कुछ सोचा, हमने कुछ सोचा, हमने कुछ सोचा और साला दूसरों की पैंट गीली नहीं हुई तो क्या सोचा?”

शर्मा की इस स्‍पीच का वीडियो सामने आने के बाद प्रतिक्रियाएं आनी भी शुरू हो गईं है। ट्विटर पर गुरुवार को #सड़कछाप_PayTM भी ट्रेंड करने लगा था। कुछ यूजर्स ने शर्मा के भाषण को ‘शर्मनाक और अहंकार से भरा’ बताया है। डॉ जितेंद्र ने लिखा, ”यह और कुछ नहीं, बेशर्म हेकड़ी है और उन्‍हें माफी मांगनी चाहिए।” सनी ने कहा, ”ये विजश्‍ शर्मा हैं जो समझते हैं कि हर चीज उन्‍हीं के लिए है लेकिन 2017 उनका नहीं है, वह कीमत चुकाएंगे।” सुधांशु ने कहा, ”#सड़कछाप_PayTM 500 और 1000 रुपए के नोट बंद होने से सबसे ज्यादा अगर किसी को फायदा पहुंचा है तो वह ई-वॉलेट कंपनी PayTM है।”

देखें कुछ यूजर्स की प्रतिक्रियाएं:

Next Stories
1 अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को फिर बताया ‘पागल और कायर’, लोगों ने खूब लताड़ा
2 लड़की से छेड़छाड़ कर रहे युवक को दोस्त ने सिखाया सबक, वीडियो हुआ वायरल
3 PayTM के सीईओ की न्‍यू ईयर स्‍पीच वायरल, लोगों ने कहा- ऐसे तो कोई ‘सड़कछाप’ ही बोल सकता है
ये पढ़ा क्या?
X