ताज़ा खबर
 

नए साल पर PayTM के मालिक की स्‍पीच वायरल, कहा- हम सोचें और दूसरों की पैंट गीली न हो तो क्‍या फायदा

PayTM ने नए साल के जश्‍न का यह वीडियो खुद सोशल मीडिया पर डाला था। अब तक इसे साढ़े तीन लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं।

Author नई दिल्ली | January 19, 2017 12:26 PM
न्यू ईयर स्पीच देते पेटीएम के सीईओ विजय शंकर शर्मा। (Photo Source: Twitter/ @nitinmisra)

500 और 1000 रुपए के नोट बंद होने के सबसे ज्यादा अगर किसी को फायदा पहुंचा है तो वह ई-वॉलेट कंपनी PayTM है। कैश की कमी से जू़झते हुए लोगों ने पैसे ट्रांसफर करने लेकर अपने दैनिक कार्यों के इस्तेमाल होने वाले पैसे का ट्रांजेक्शन भी PayTM के ही जरिए किया। नोटबंदी के ऐलान के बाद से अब तक पेटीएम हर शख्स के जुबान पर छाया हुआ है। नए साल को पेटीएम के फाउंडर और सीईओ ने सेलिब्रेट किया। उनकी कंपनी की सक्सेस के बाद सेलिब्रेट करना बनता भी है।

इस सेलिब्रेशन का वीडियो कंपनी की ओर से डाला गया था जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में शर्मा स्टेज पर पूरे जोश के साथ उछलते (Jumping) हुए नजर आते हैं और पेटीएम की सक्सेस के बारे में और वह कितना अच्छा कर रहा है। इस बारे में बताते हैं। 2016 में कथित तौर पर पेटीएम के जरिए 1 बिलियन ट्रांजेक्शन किया गया है। साथ ही नोटबंदी के बाद पेटीएम ने कस्टमर बेस में 80 मिलियन यूजर्स को जोड़ा है। यही नहीं कंपनी ने नोटबंदी के 6 दिन के अंदर ऑफलाइन ट्रांजेक्शन स्टोर के जरिए 300 प्रतिशत की ग्रोथ दर्ज की है।

नए साल की सेलिब्रेशन स्पीच में विजय शंकर शर्मा ने कहा कि “जो हमारे साथ नहीं है वो रोएंगे। एक साल वो किया जो उन्होंने 10 साल में नहीं किया। 2017 हमारा है। कैसे नहीं होगा।” शर्मा ने आगे कहा, “हमने कुछ सोचा, हमने कुछ सोचा, हमने कुछ सोचा और साला दूसरों की पैंट गीली नहीं हुई तो क्या सोचा?” फेसबुक पर इस वीडियो को इस वीडियो को एक दिन में साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर और 1500 से ज्यादा ने इसे लाइक किया है।

देंखे वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App