ताज़ा खबर
 

‘मांस खाती हो ना मूर्ख औरत’, सोनम कपूर से भिड़ीं पायल रोहतगी

Sonam Kapoor पर बयान से पहले हाल ही में जवाहर लाल नेहरू पर आपत्तिजनक कमेंट के लिए जेल जा चुकी हैं पायल पोहतगी।

Author February 20, 2020 12:29 PM
Sonam Kapoor के एक ट्वीट को लेकर पायल रोहतगी ने उनपर निशाना साधा है।

Payal Rohatgi on Sonam Kapoor: बॉलीवुड की असफल अभिनेत्रियों में सुमार एक्ट्रेस पायल रोहतगी पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि फिल्मों से दूर रहने के बावजूद भी वह अकसर चर्चा में बनी रहती हैं। पायल सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन ऐसी टिप्पणी करती रहती हैं जिसपर विवाद बढ़ जाता है। हाल ही में जवाहरलाल नेहरू पर विवादित टिप्पणी के लिए उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। वह जमानत पर बाहर हैं। पायल रोहतगी ने इस बार एक्ट्रेस सोनम कपूर पर निशाना साधा है। ट्विटर पर सोनम को ट्रोल करते हुए पायल रोहतगी ने उन्हें मूर्ख औरत तक कह दिया है।

पूरा मामला शुरु हुआ Peta India (People for the Ethical Treatment of Animals) के एक ट्वीट से। दरअसल पेटा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि शादियों में घोड़ियों को किस तरह से दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। पेटा ने कुछ बॉलीवुड सेलेब्स को भी इस ट्वीट में टैग किया था।

 

PETA के इस ट्वीट के जवाब में एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने लिखा कि लोग उनकी और एक्टर अली फजल की शादी की बात कर रहे हैं। फिलहाल तो ऐसा कुछ नहीं है लेकिन जब भी वह शादी करेंगी इस तरह का हुड़दंग नहीं होगा।

 

इसी कड़ी में सोनम कपूर ने भी पेटा के ट्वीट पर रिप्लाइ करते हुए लिखा कि इसी कारण बारात में मेरे पति ने ना तो घोड़ों का इस्तेमाल किया था और ना ही तेज म्युजिक का।

 

सोनम कपूर के इसी ट्वीट पर पायल रोहतगी उन्हें ट्रोल करने लगीं। पायल ने सोनम के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- ‘राम राम जी, तुम मांस तो खाती हो ना मूर्ख औरत। मांस जानवरों को मारकर ही मिलता है। ये शाकाहारी नहीं है। उम्मीद है तुम्हें जल्दी अक्ल आएगी।’

फिलहाल सोनम कपूर ने पायल रोहतगी के इस ट्वीट पर किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने पायल रोहतगी के इस ट्वीट पर उनसे सहमति जताई है तो वहीं कुछ लोग उनके विरोध में भी कमेंट कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘हिंदू हृदय सम्राट ट्रंप को मुल्लों का बनवाया ताजमहल दिखाएंगे क्या?’, यूएस प्रेसीडेंट के भारत दौरे पर यूं चुटकी ले रहे लोग
2 ‘जो टिंडे खुद बेचे अब कह रहे हैं वो सड़े हुए हैं’, नीतीश कुमार पर हमला बोल यूं ट्रोल हो रहे Prashant Kishor
3 ‘अब बुनेंगी नहीं उधेड़ेंगी’, शाहीन बाग की महिलाओं के स्वेटर बुनने वाले बयान पर ट्रोल हुए असगर वजाहत
ये पढ़ा क्या?
X