ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    BJP+ 5
    Cong+ 13
    RLM+ 0
    OTH+ 0
  • मध्य प्रदेश

    BJP+ 4
    Cong+ 5
    BSP+ 0
    OTH+ 0
  • छत्तीसगढ़

    BJP+ 2
    Cong+ 2
    JCC+ 0
    OTH+ 0
  • तेलांगना

    BJP+ 0
    TDP-Cong+ 2
    TRS-AIMIM+ 1
    OTH+ 0
  • मिजोरम

    BJP+ 0
    Cong+ 0
    MNF+ 0
    OTH+ 0

* Total Tally Reflects Leads + Wins

पार्थिव पटेल के इस सवाल पर यूजर्स ने दी गालियां, मगर जवाब ने ट्रोल्‍स को करा दिया चुप

पार्थिव पटेल को गाली देने के बाद यूजर ने मांगी माफी लिखा, नहीं दिया ध्यान कि यह आपका वेरिफाइड अकाउंट है।

Author June 10, 2017 6:40 PM
पार्थिव पटेल को ट्विटर पर गाली देने वाले सख्श को लोगों ने लिया आडे़ हाथ। (File Photo)

ट्विटर पर अगर कोई कुछ पूछे तो उसके उसे हजारों जवाब मिलने की उम्मीद होती है लेकिन कोई सेलिब्रिटी अगर कुछ पूछे तो जवाब मिलने की उम्मीद और ज्यादा बढ़ जाती है। ऐसा ही हुआ क्रिकेटर पार्थिव पटेल के साथ। दरअसल पार्थिव पटेल ने ट्विटर पर ट्वीट करके बस इतना पूछा था कि मैं हांगकांग मे भारतीय खेलों को लाइव कहां देख सकता हूं। उसके बाद तो उन्हें जो जवाब मिलने शुरू हुए उसका उन्होंने खुद भी अंदाजा नहीं लगाया होगा। एक प्रश्नजीत देव नाम के यूजर ने गाली देते हुए लिखा कि क्रिकबज पर स्कोर देख ले भाई। जो देखना था वो तो तू मिस कर चुका है। इस पर पार्थिव पटेल ने जो जवाब दिया उससे सभी की बोलती बंद हो गई।

पार्थिव पटेल ने लिखा भाई सीधा सवाल पूछा था उसमें गाली देने की क्या जरूरत थी? घर पर भी ऐसे ही बात करते हो आप? इस पर इरफान पठान ने भी लिख दिया ट्रेंड है गाली देने का। इसके बाद प्रश्नजीत देव ने अपनी गलती की मांफी मांगते हुए कहा कि सॉरी मैंने ध्यान नहीं दिया था कि यह आपका वेरिफाइड अकाउंट है मैंने नीले टिक का ध्यान नहीं दिया था। आपके नाम से कई फर्जी अकाउंट हैं। मुझे लगा उनमें से ही कोई होगा। इसके बाद इरफान को बहुत यूजर्स का सपोर्ट मिलना शुरू हो गया। एक संबित नाम के यूजर ने लिखा कि बहुत अच्छा जवाब पार्थिव। ये ट्विटर को क्या हो गया है। इंटरनेट पर ऐसा लगता है कि जब मन करे जिसका मन करे गाली दे दो। जैसे गाली देने का लाइसेंस मिल गया हो।

एक प्रियदर्शन नाम के यूजर ने लिखा कि ये ही हालात हैं आजकल। अखंड राघव ने लिखा ही सही कहा। बोलने की आजादी का मजाक बना दिया है। जिसका जो मन करता है बस बोल देता है। जैनिश डाबर ने लिखा कि मैं इस बात से सहमत हूं कि किसी को भी गाली देने का अधिकार नहीं है। अगर अच्छा नहीं बोल सकते तो ट्वीट मत कीजिए। सभी भारतीय स्टार्स की इज्जत कीजिए। अभिआनंद ने लिखा कि शर्म तक नहीं आई इसे कि क्या बोल रहा हूं। साथ ही लिखा कि डॉन्ट माइंड पार्थिव सर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App