ताज़ा खबर
 

नोटबंदी पर पैरोडी: सुनिए नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, लालू यादव, बाबा रामदेव और परेश रावल की मिमिक्री

राजस्थान के रहने वाले श्याम रंगीला ने मिमिक्री करके बताया कि ये नेता बैंक की लाइन में खड़े होंगे तो कैसे रिएक्ट करेंगे

मीडिया से बातचीत में श्याम रंगीला ने अपने सफर के बारे में भी बताया। (Photo: Youtube)

नोटंबदी का मुद्दा इन दिनों सोशल मीडिया समेत हर जगह पर सुर्खियों में है। इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी की मिमिक्री करने वाले राजस्थान के श्याम रंगीला भी काफी चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने सोनम गुप्ता की “बेवफाई” पर नरेंद्र मोदी के जवाब की पैरोडी बनाकर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। अब वह एक और वीडियो लेकर आए हैं। इस वीडियो में उन्होंने नोटबंदी के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, लालू यादव, बाबा रामदेव और परेश रावल की मिमिक्री करके दिखाई।

उन्होंने बताया कि अगर राहुल गांधी, लालू यादव जैसे नेता व बाबा रामदेव बैंक की लाइन में खड़े होंगे तो कैसे रिएक्ट करेंगे। इसके अवाला उन्होंने परेश रावल, सन्नी देओल जैसे बॉलीवुड कलाकारों की भी आवाज निकाली। वीडियो के अंत में वह केजरीवाल की मिमिक्री करते नजर आए।  राजस्थान के श्री गंगानगर जिले के एक गांव में रहने वाले श्याम ने मीडिया से बातचीत में अपने सफर के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा “मैं मोदी जी की मिमिक्री चार साल से करता आ रहा हूं। लोकसभा चुनाव से पहले मोदी जी की रैलियां हो रही थीं, इसी दौरान पहली बार मैंने उनकी आवाज सीखी। तब मेरे एक दो वीडियो वायरल हुए थे। अब हाल ही में सोनम गुप्ता वाला वीडियो वायरल हुआ और मुझे पहचान मिली।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25199 MRP ₹ 31900 -21%
    ₹3750 Cashback

देखें वीडियो:

क्या थी सोनम गुप्ता बेबफा है वाली वीडियो:

नोटबंदी के बाद ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ लिखकर नए नोटों की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इसके बाद श्याम रंगीला ने पीएम मोदी की आवाज में सोनम गुप्ता की बेवफाई पर सफाई दी थी। उनके इस वीडियो को लोगों ने काफी लाइक और शेयर किया था।

सोनम गुप्ता वाली वीडियो यहां देखें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App