ताज़ा खबर
 

परिणीति चोपड़ा ने नन्हें कोआला के साथ पोस्ट की फोटो, सोशल मीडिया पर होने लगीं ट्रोल

अभी कुछ दिनों पहले क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ नाम आने पर भी परिणीति को ट्रोल किया गया था।

परिणीति चोपड़ा ने ये तस्वीर अपने ट्वीटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है।

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया में लगातार ट्रोल हो रही हैं। अभी कुछ दिनों पहले क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ नाम आने पर भी परिणीति को ट्रोल किया गया था। एक बार फिर से वो ट्रोलर्स का निशाना बनी हैं। इस बार वो अपनी एक तस्वीर को लेकर ट्रोल की जा रही हैं। दरअसल हुआ ये कि परिणीति इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियां एंज्वॉय कर रही हैं। हॉलीडे ट्रिप पर ब्रिसबेन पहुंची परिणीति ने सोमवार की  शाम एक ट्वीट किया। इस ट्वीट के साथ उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की। इस तस्वीर में वो एक नन्हें कोआला जिसे फरबॉल भी कहा जाता है के साथ नजर आ रही हैं। परिणीति ने फरबॉल को गोद में बच्चों की तरह उठाया हुआ है। इस तस्वीर के साथ परिणीति ने ट्वीट किया है कि ब्रिसबेन में अपनी छुट्टियों की मस्ती शुरू करने से पहले मुझे ऐसे ही एक नन्हें फरबॉल की जरूरत थी। परिणीति का यही ट्वीट उनके ट्रोल होने का कारण बन गया।

 

कुछ यूजर्स इस तस्वीर में फरबॉल के हाथ रखने की जगह को लेकर परिणीति चोपड़ा पर कमेंट कर रहे हैं तो कुछ ये लिख रहे हैं कि आप फरबॉल के साथ जितनी खुश हैं उतना फरबॉल आपके साथ खुश नजर नहीं आ रहा है। ये लोग लिख रहे हैं कि फरबॉल ने आपसे मुंह मोड़ रखा है। कुछ यूजर्स फरबॉल के हाथ रखने को लेकर लिख रहे हैं कि काश मैं भी एक छोटा सा फरबॉल होता तो परिणीति मुझे भी अपने गोद में उठातीं।

 

अभी हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक साइकिल की फोटो पोस्ट की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था अमेज़िंग पार्टनर के साथ एक परफेक्ट ट्रिप, प्यार परवान चढ़ रहा है। हार्दिक पांड्या ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था क्या मैं अनुमान लगा सकता हूं? लगता है यह अगला बॉलीवुड और क्रिकेट लिंक है, वैसे फोटो अच्छी खींची है। वहीं हार्दिक को जवाब देते हुए परिणीति ने लिखा हो सकता है और नहीं भी, वैसे कहूं तो इस फोटो में ही सुराग छिपा है। दोनों के इस हिंट देने वाली लव स्टोरी पर लोगों ने जमकर मजे लिये थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App