ताज़ा खबर
 

परिणीति चोपड़ा ने एक ट्वीट से हार्दिक पांड्या को कर दिया स्‍टंप, सलाह मिली- गेम पर ध्‍यान दे भाई

वनडे सीरीज में भारत 4-0 से बढ़त बना चुका है।

Author नई दिल्ली | September 4, 2017 9:20 AM
हार्दिक पांड्या ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा क्यों मैं अनुमान लगा सकता हूं?

भारतीय क्रिकेटरों और बॉलीवुड अभनेत्रियों की कहनियां तो आप जानते ही हैं। मंसूर अली खान ने शर्मिला टैगोर के साथ शादी की, मोहम्मद अजहरुद्दीन भी संगीता बिजलानी के प्यार में डूबे और दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे और फिर युवराज सिंह और हरभजन सिंह को कैसे भूल सकते हैं। युवराज ने हैजल कीच और हरबजन सिंह ने गीता बसरा के शादी की। क्रिकेटर्स और अभिनेत्रियों के प्यार की कहानी इतिहास से चली आ रही है। वहीं अब लगता है कि इस मैदान में अब हार्दिक पांड्या भी छक्का लगाने वाले हैं। ऐसा लगता है कि हार्दिक पांड्या के दिल में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के लिए अलग सी जगह है। यह हम नहीं कह रहे हैं ऐसा तो इन दोनों के ट्वीट से बयां हो रहा है।

इन दिनों भारतीय खिलाड़ी श्रीलंका दौरे पर है जहां पर दोनों टीमों के बीच पांच दिवसीय वनडे और एक टी20 खेला जा रहा है। वनडे सीरीज में भारत 4-0 से बढ़त बना चुका है। हर बार की तरह इस टूर्नामेंट में भी हार्दिक पांड्या ने अपना अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है। हार्दिक पांड्या को ट्वीट करते हुए परिणीति चोपड़ा ने उन्हें स्टंप कर दिया, जिसके बाद यूजर्स मजे लेने लगे। परिणीति चोपड़ा ने एक साइकिल की तस्वीर डालते हुए ट्विटर पर लिखा अमेज़िंग पार्टनर के साथ एक परफेक्ट ट्रिप, प्यार परवान चढ़ रहा है।

हार्दिक पांड्या ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा क्यों मैं अनुमान लगा सकता हूं? लगता है यह अगला बॉलीवुड और क्रिकेट लिंग है, वैसे फोटो अच्छी खींची है। वहीं हार्दिक को जवाब देते हुए परिणीति ने लिखा हो सकता है और नहीं भी, वैसे कहूं तो इस फोटो में ही सुराग छिपा है। दोनों के इस हिंट देने वाली लव स्टोरी पर अब लोगों भी जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा लड़का हिरोइन पर लट्टू हो चुका है, खेल पर ध्यान दे भाई। इस तरह कोई लोगों ने इन दोनों के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App