ताज़ा खबर
 

Pari Movie Review: विराट कोहली ने देखी अनुष्का शर्मा की फ़िल्म, कहा- बीवी का सबसे अच्छा काम देखकर डर गया

Anushka Sharma, Pari Movie Review in Hindi: फिल्‍म में अनुष्‍का के मेक-अप पर भी खासा ध्‍यान दिया गया है। पुरस्कार विजेता ब्रिटिश मेकअप कलाकार क्लोवर वूट्टन ने इस फिल्म में अनुष्का का मेकअप किया है।

विराट कोहली ने अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म ‘परी’ के लिए स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग भी रखी थी। (Photo: Instagram/Virat Kohli)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने बॉलीवुड फिल्‍म ‘परी’ देख ली है। इसमें उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा ने लीड रोल अदा दिया है। फिल्‍म देखने के बाद कोहली ने ट्वीट कर कहा, ”पिछली रात परी देखी, मानना पड़ेगा ये मेरी बीवी का सबसे अच्‍छा काम है। पिछले कुछ वक्‍त की बेस्‍ट फिल्‍मों में से एक। काफी डर गया था मगर अनुष्‍का, मुझे तुम पर नाज़ है।” फिल्‍म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने पहले ही कहा है कि दर्शकों ने इससे पहले अनुष्का का यह रूप नहीं देखा होगा। उन्‍होंने कहा था, ”इससे पहले उन्होंने एक फिल्म (फिल्लौरी) में भूतनी का किरदार निभाया है, लेकिन वह मजाकिया था। ‘परी’ में उनका किरदार बेहद अलग है। मुझे नहीं लगता कि दुनिया में किसी अभिनेत्री ने इस तरह की भूमिका निभाई होगी।”

फिल्‍म में अनुष्‍का के मेक-अप पर भी खासा ध्‍यान दिया गया है। पुरस्कार विजेता ब्रिटिश मेकअप कलाकार क्लोवa वूट्टन ने इस फिल्म में अनुष्का का मेकअप किया है। वूटट्न ने कहा, “अनुष्का का लुक तैयार करना चुनौतीपूर्ण था। हमने पहले ही तय कर लिया था कि हमें भारी प्रॉस्थेटिक्स की जरूरत होगी। मेरे लिए इतने कम समय में और वह भी बिना किसी वास्तविक संदर्भ के इस तरह का कुछ तैयार करना बहुत कठिन था।”

प्रेरणा ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा था, ”परी’ भारत की सामान्य हॉरर फिल्मों की तरह नहीं है, जिसमें अलग-अलग तरह की आवाजें हों। इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से अलग है। इस हॉरर फिल्म को लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी से इस तरह जोड़ा जाएगा कि दर्शक दंग रह जाएंगे।”

‘परी’ में कालापोरी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री मानसी मुल्तानी ने कहा कि इस किरदार में ढलने के लिए उन्हें काफी समय लगा लेकिन उन्हें इस लुक में बेहद मजा आया। मानसी ने एक बयान में कहा, “कालापोरी में ढलने में काफी समय लगा। इसके मेकअप के लिए हर रोज दो घंटे लगते थे, लेकिन जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे देखते हुए इस लुक को पाने के लिए की गई घंटों सीधे बैठने की मेहनत सफल हो गई। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कहूंगी, लेकिन मुझे इस डरावने लुक में मजा आया।”

Next Stories
1 राहुल गांधी का ट्वीट- होली पर जाकर नानी को सरप्राइज दूंगा, लोग बोले- जब बता दिया तो सरप्राइज कैसा
2 Happy Holi Google Doodle: होली की मस्‍ती में गूगल भी शामिल, बना दिया रंगों से भरा खूबसूरत डूडल
3 वीडियो: सवालों के जवाब ना देने पड़ें, इसके लिए इस शख्‍स ने खाए मुर्गे के पैर, सांड़ का निजी अंग
ये पढ़ा क्या?
X