ताज़ा खबर
 

स्वरा भास्कर ने परेश रावल को बताया ‘बेशर्म’, फिर आगे यह लिखा

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने परेश रावल को बेशर्म कहते हुए लिखा कि यह काफी शर्मनाक है कि ऐसे लोग संसद में मौजूद हैं।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने परेश रावल को बेशर्म बताया।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने परेश रावल को बेशर्म कहते हुए लिखा कि यह काफी शर्मनाक है कि ऐसे लोग संसद में मौजूद हैं। अरुंधति रॉय मामले का जिक्र करते हुए भास्कर ने लिखा, ‘वाह, एक सांसद में इतनी बेशर्मी है कि वह खुले तौर पर एक महिला को धमका सकता है और उसके खिलाफ हिंसात्मक कार्रवाई को बढ़ावा दे सकता है।’ स्वरा यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, ‘सच में मैंने आज देखा कि कैसे हिंसात्मक कार्रवाई को बढ़ावा देते हैं। शर्मनाक बात है कि ऐसे लोग संसद में मौजूद हैं।’

इससे पहले अरुंधति रॉय ने भी परेश रावल के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। अरुंधति रॉय ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा था कि उनके पास ऐसी बातों पर कहने के लिए कुछ नहीं है और वह दूसरे कामों में व्यस्त हैं।

यह सारा विवाद परेश रावल के ट्वीट के बाद शुरू हुआ था। परेश रावल ने जम्मू कश्मीर का जिक्र करते हुए लिखा था कि आर्मी को कश्मीरी जवान की जगह अरुंधति रॉय को जीप के आगे बांधकर घुमाना चाहिए।

फिल्म अभिनेता और भाजाप सांसद परेश रावल ने 21 मई को ट्वीट किया था, “जीप में कश्मीरी पत्थरबाजों को बांधने की जगह अरुंधति रॉय को बांधना चाहिए!” रावल का इशारा उस वीडियो की तरफ था जिसमें भारतीय सेना के मेजर लीतुल गोगोई ने कश्मीरी युवक फारूक़ दार को जीप के बोनट के आगे बांधकर घुमाया था। सेना के अनुसार ये कदम पत्थरबाजों से बचने के लिए उठाया गया था। वहीं फारूक़ दार ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा था कि उन्होंने कभी पत्थरबाजी नहीं की थी और वो चुनाव में वोट देते थे।

 

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App