ताज़ा खबर
 

कपिल सिब्बल को ‘गिरगिट’ बताने वाले ट्वीट को परेश रावल का सपोर्ट, कहा- लगता है…

कपिल सिब्बल एक ही मुद्दे पर अपने दो तरह के बयानों को लेकर ट्रोल हो गए हैं।
फिल्म अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल। (फाइल)

अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर एक ट्विटर यूजर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर चुटकी ली है और सोशल से उन्हें खूब सपोर्ट भी मिला है। परेश रावल के ट्विट पर कई ट्विटर यूजर्स ने जमकर कांग्रेस और कपिल सिब्बल को लताड़ा है। दरअसल कपिल सिब्बल को एक ही मुद्दे पर उनके दो बयानों के लिए ट्रोल किया गया है। सुप्रीम कोर्ट ने 6 महीने के लिए तीन तलाक पर बैन लगा दिया है। तीन तलाक का मुद्दा हाल ही में काफी चर्चा में रहा। इस मुद्दे पर नीतू गर्ग (@NeetuGarg6) नाम की एक ट्विटर यूजर ने सिब्बल के दो बयानों की तस्वीर शेयर की।

एक तस्वीर में उनके बीते मई महीने में सुप्रीम कोर्ट में दिया गया बयान है। सिब्बल ने तब कोर्ट में तीन तलाक पर बैन लगाने की खिलाफत की थी। उन्होंने कोर्ट में कहा था, “तीन तलाक बीते 1400 सालों से चला आ रहा है, इसे असंवैधानिक कैसे करार दिया जा सकता है?” वहीं, मगंलवार (22 अगस्त) को सुप्रीम कोर्ट के तीन तलाक पर बैन लगाने के बाद सिब्बल ने इस फैसले की तारीफ की थी। सिब्बल ने कहा, “हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं। यह पर्सनल लॉ को भी बचाता है और तीन तलाक को भी खारिज करता है।”

सिब्बल के इन दो बयानों की तस्वीर नीतू गर्ग ने ट्वीट की और फिर लोग सिब्बल पर टूट पड़े। गर्ग ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, “कपिल सिब्बल गिरगिट से भी तेज रंग बदलता हैं।” इसी पोस्ट को री शेयर करते हुए परेश रावल ने लिखा, “It seems his car does not have a rear view mirror!” इसके बाद फैन्स ने ट्रोल्स शुरू कर दिए। वहीं कुछ ट्विटर यूजर्स ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। एक यूजर ने पीएम के दो बयानों की एक लिस्ट ट्वीट की। वहीं किुछ बीजेपी की आलोचना की।

लोगों के कमेंट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App