ताज़ा खबर
 

परेश रावल ने शेयर की सचिन-राहुल गांधी का मजाक उड़ाती तस्वीर, भड़के लोग

परेश रावल ने एक फोटो ट्वीट करके कांग्रेस के उपाध्क्ष राहुल गांधी का मजाक उड़ाया।

Author Published on: June 20, 2017 4:24 PM
परेश रावल ने उड़ाया राहुल गांधी का मजाक।

परेश रावल ने एक फोटो ट्वीट करके कांग्रेस के उपाध्क्ष राहुल गांधी का मजाक उड़ाया। शेयर की गई उस फोटो में राहुल गांधी को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ बैठा हुआ दिखाया गया। फोटो में दिख रहा है कि दोनों आपस में कुछ बात कर रहे होंगे। इसपर एक ट्रोल पेज ने राहुल का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि राहुल ने सचिन से पूछा कि अंपायर ने नो बॉल कहा है तो अब क्रिकेटर किस चीज से खेलेंगे। इस बात का जवाब सचिन तेंदुलकर के पास नहीं होता। फोटो के जरिए ट्रोल पेज लिखना चाह रहा था कि राहुल गांधी को क्रिकेट में नो बॉल का मतलब नहीं पता और वह उसको ‘बॉल नहीं है’ समझ रहे हैं। ट्रोल पेज ने यह ट्वीट 23 फरवरी 2016 को पोस्ट किया था। जिसके परेश रावल ने 18 जून 2017 को अपनी प्रोफाइल पर रीट्वीट किया।

इसपर कई लोगों ने परेश रावल के साथ मिलकर राहुल का मजाक उड़ाया और ठहाके लगाए। एक ने लिखा कुछ पता नहीं हो सकता है कि सच में यही बात हुई हो। वहीं कुछ लोग परेश के खिलाफ भी थे। एक ने लिखा क्या आपको लोगों का मजाक उड़ाने के अलावा कुछ और नहीं आता क्या ? अगले ने लिखा कि जब परेश रावल जैसा एक्टर किसी दूसरे बड़े नेता के ऊपर जोक्स बना सकता है तो उनके ऊपर भी जोक्स बन सकते हैं। इसके अलावा भी कई ट्वीट आए। किसी ने लिखा कि वह गुजारत से सांसद होने के बावजूद वहां नहीं आते। उस शख्स ने परेश रावल को गुजरात में कुछ दिन गुजारने की सलाह भी दी गई है। परेश रावल अहमदाबाद ईस्ट से सांसद हैं।

परेश रावल ने यह ट्वीट शेयर किया

इसपर ऐसे-ऐसे ट्वीट आए

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल: व‍िदेश में जश्‍न मनाते मुसलमानों का वीड‍ियो भारत का बता शेयर कर रहे लोग
2 पीएम की लोगों से अपील- बुके की जगह क‍िताब भेंट करें, पर खुद गुलदस्‍ता देकर क‍िया रामनाथ कोविंद का स्‍वागत
3 हाथी को यूं ही नहीं कहा जाता सबसे समझदार जानवर, देखिए वीडियो
जस्‍ट नाउ
X