ताज़ा खबर
 

अरुंधति रॉय के बाद अब पार्थ चटर्जी पर भड़के परेश रावल, किए ये तीन ट्वीट

लेखक पार्थ चटर्जी विवाद पर एक्टर और बीजेपी सांसद परेश रावल ने भी ट्वीट किया।

paresh rawal, parthaपार्थ चटर्जी ने आर्मी चीफ बिपिन रावत की तुलना जनरल डायर से की थी।

लेखक पार्थ चटर्जी विवाद पर एक्टर और बीजेपी सांसद परेश रावल ने भी ट्वीट किया। उन्होंने पार्थ की आलोचना करते हुए मंगलवार (6 जून) को लिखा कि पार्थ चटर्जी को बेवकूफ होने का लाइसेंस मिलना चाहिए। परेश रावल ने कुल तीन ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि पार्थ चटर्जी जो कि एक स्कॉलर हैं उनके लिखे हुए का विरोध होना चाहिए और ऐसा एकतरफा होने के लिए उन्होंने अपनी शैक्षिक योग्यता को भी आड़े नहीं आने दिया। अगले ट्वीट में परेश ने लिखा कि जनरल डायर ने शांति से खड़ी भीड़ पर गोलियां चलाई थीं और जनरल रावत आतंकियों से लड़ रहे हैं। अपने आखिरी ट्वीट में परेश रावल ने लिखा कि पार्थचटर्जी को बेवकूफी के लाइसेंस की जरूरत है।

कौन है पार्थ चटर्जी ? उन्होंने कश्मीर के मुद्दे पर लेख लिखा था जिसमें उन्होंने आर्मी चीफ बिपिन रावत की तुलना जनरल डायर से की थी। इसको लेकर विवाद चरम पर है। विवाद के बाद पार्थ ने कहा था कि वह अब भी अपने लेख और बात पर कायम हैं।

न्यूज एंकर श्वेता सिंह ने भी पार्थ के लेख पर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा, ‘डायर से तुलना करने वाले ये भी बताएं कि कौन सा आतंकी हमारे स्वतंत्रता सैनानियों की तरह हंसते हंसते फांसी पर झूल गया।’ श्वेता का गुस्सा यहीं नहीं थमा। उन्होंने एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘पार्था चटर्जी जैसे लोगों की कलम ने सालों से स्कूली किताबें को अपनी विचारधारा से बोझिल रखा। ये बेहद खतरनाक है। बदलना चाहिए।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सेना की आलोचना करने पर भड़के अरनब गोस्वामी, पूछा- प्रकाश करात दंगाईयों से घिर जाएं तो क्या शांति संदेश लिखेंगे
2 पार्थ चटर्जी विवाद: अंजना ओम कश्यप ने पकड़ा टीएमसी समर्थक का ‘झूठ’, लाइव डिबेट में कहा- यह स्वीकार्य नहीं है
3 योगी आदित्य नाथ की मंत्री स्वाति सिंह बांट रही थीं नोट, पत्रकार ने दिखाया तो सुननी पड़ी खरी-खोटी