ताज़ा खबर
 

सांसद ने रोते हुए बताया- पीछे से, सब जगह से मारना शुरू कर द‍िया, राजपूत नेता ने बताया नौटंकी

डिबेट में सूरजपाल अमू ने कहा, "पप्पू यादव जैसे व्यक्ति के ऊपर हमला होना और मुझे हंसी ना आए...एक इतना बड़ा महापुरुष...सांसद उसके ऊपर हमला हो गया, वो जिस प्रकार रोकर नाटक कर रहा है...अगर चैनलों पर आना था तो और भी बहुत सारे तरीके थे...पूरे देश के अंदर सिर्फ पप्पू यादव ही महापुरुष थे...नौटंकी करना बंद करें।"

हमले के बाद पप्पू यादव मीडिया से बात करते हुए। (यू ट्यूब वीडियो ग्रैब)

बिहार के कद्दावर नेता पप्पू यादव ने कहा है कि उनपर SC/ST एक्ट के खिलाफ बुलाये गये भारत बंद के दौरान मुजफ्फरपुर में हमला हुआ है। सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने रोते-रोते अपनी पीड़ा मीडिया को बताई। पप्पू यादव ने कहा कि जाति पूछ कर उनपर हमला किया गया। उन्होंने कहा, “सर जाति पूछ के ऐसे नहीं किया जाता है…हम जात-पात कभी नहीं किये आज तक…मेरा डेढ़ महीने से सर यात्रा था…कभी जात-पात नहीं किये…हम पैर पकड़ते-पकड़ते थक गये, लेकिन पीछे से…सब जगह से मारना शुरू कर दिया सर…।” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पप्पू यादव मुजफ्फरपुर से दरभंगा जा रहे थे। इसी के बीच खबरा मोड़ के पास बंद समर्थकों ने उन पर हमला किया।

पप्पू यादव ने कहा कि “हमलावरों ने मुझ पर भी हमला किया। मैं तो जातिवाद की राजनीति से दूर रहा हूं।” उन्होंने कहा कि अगर उनके सुरक्षा में लगे जवान नहीं होते तो उनकी हत्या निश्चित हो जाती। उन्होंने इस हमले में मुजफ्फरपुर आश्रयगृह में यौनचार मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के गुंडों का हाथ बताते हुए कहा, “हमलोग समाज में व्याप्त बुराइयों के खिलाफ लगातार लड़ाई लड़ रहे हैं।” उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ हमलावरों के हाथ में पिस्तौल थी।

इस मुद्दे पर आज टीवी चैनलों में भी बहस हुई। न्यूज चैनल आजतक पर बहस के दौरान राजूपत करणी सेना के नेता सूरजपाल अमू ने कहा कि पप्पू यादव पर हमला नहीं हुआ है और वे नौटंकी कर रहे हैं। डिबेट में सूरजपाल अमू ने कहा, “पप्पू यादव जैसे व्यक्ति के ऊपर हमला होना और मुझे हंसी ना आए…एक इतना बड़ा महापुरुष…सांसद उसके ऊपर हमला हो गया, वो जिस प्रकार रोकर नाटक कर रहा है…अगर चैनलों पर आना था तो और भी बहुत सारे तरीके थे…पूरे देश के अंदर सिर्फ पप्पू यादव ही महापुरुष थे…नौटंकी करना बंद करें।” आगे सूरजपाल अमू ने फिर गुस्से में कहा, “पप्पू यादव पर हमला होगा…पप्पू यादव पर हमला होगा…जो लोगों के घरों से…उसके ऊपर हमला होगा।” इस पर बीजेपी सांसद उदित राज ने कहा कि जाति पूछकर हमला क्यों नहीं हो सकता है।

डिबेट के दौरान सूरजपाल अमू और उदित राज के बीच जमकर बहस हुई। सूरजपाल अमू ने उदित राज को चुनौती दी और कहा कि वे पहले जहां से चुनाव लड़े थे वहां से इस बार चुनाव लड़ें उनकी जमानत जब्त हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App