pappu yadav criticize lalu prasad yadav and his family - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पप्पू यादव बोले- मौत के सौदागर हैं नेता, लालू परिवार से वैचारिक-व्यवहारिक बातों की उम्मीद नहीं

इन लोगों के कारण आज बिहार का आदमी सबसे ज्यादा हॉस्पिटल में पाया जाता है। किसी हॉस्पिटल में डॉक्टर नहीं है। ये नेता जल्लाद है। ये मौत के सौदागर है।

पप्पू यादव टीपी पर लालू परिवार पर बेहद तल्ख नजर आए।

कभी लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी रहे पप्पू यादव आजकल राजद प्रमुख और उनके परिवारों के लेकर बेहद तल्ख हैं। टीवी बहस के दौरान ने पप्पू यादव ने लालू और परिवार के खिलाफ जमकर जहर उगला। मीडिया में आई खबर के अनुसार इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान के तीन बड़े डॉक्टर और दो मेल नर्स 31 मई 2017 से लेकर 08 जून, 2017 तक लालू यादव के सरकारी आवास, 10 सर्कुलर रोड पर ड्यूटी में पदस्थापित थे। यानी उनकी देखभाल की ड्यूटी पर थे। आठ जून को जारी आईजीआईएमएस कार्यालय के आदेश के मुताबिक उन लोगों की आगे की ड्यूटी फिर से इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में लगाई गई है। इस मुद्दे पर बहस के दौरान अपने पुराने राजनीतिक गुरू पर पप्पू यादव भड़क गए। पप्पू यादव ने कहा लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार से आप कोई वैचारिक और व्यवहारिक बात की उम्मीद नहीं कर सकते।

इन लोगों के कारण आज बिहार का आदमी सबसे ज्यादा हॉस्पिटल में पाया जाता है। किसी हॉस्पिटल में डॉक्टर नहीं है। ये नेता जल्लाद है। ये मौत के सौदागर है।  लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हैं। ये मुद्दा अब विपक्ष लपक चुका है। मंगलवार को पूरे दिन लालू का परिवार मीडिया पर छाया रहा। लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी भी अपनी संभावित बहू पर दिए बयान के कारण पूरे दिन मीडिया के निशाने पर रही। लालू यादव के जन्मदिन पर यादव दंपती के आवास पर आयोजित समारोह में राबड़ी देवी ने कहा कि उन्हें “सिनेमा हॉल और मॉल जाने वाली” बहू नहीं चाहिए। इसके बाद इस मामले ने तुल पकड़ लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App