ताज़ा खबर
 

CAB: ‘मेरा असम जल रहा है..’, ये बोलते हुए बॉलीवुड सिंगर पपॉन ने रद्द कर दिया दिल्ली में कॉन्सर्ट

नारगरिकता संशोधन बिल (CAB) 2019 को लेकर असम में हिंसक प्रदर्शन जारी हैं। लोग सड़कों पर हैं और सरकार के फैसले के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। वहां के हालात देखते हुए राज्य में मोबाइल, इंटरनेट सेवाओं को अगले 48 घंटों के लिए बंद कर दिया गया है।

Author Updated: December 13, 2019 9:59 AM
CAB पर असम के हालात को देखते हुए सिंगर Papon ने दिल्ली में आयोजित अपना शो कैंसिल कर दिया।

नारगरिकता संशोधन बिल (CAB) 2019 पर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। पूर्वोत्तर में हालात बेहद तनाव पूर्ण हैं। असम में कई जगह इस बिल को विरोध में लोग सड़कों पर हैं। इन सबके बीच असम के रहने वाले बॉलीवुड सिंगर पपॉन ने दिल्ली में इस वीकेंड में आयोजित होने वाले अपने कॉन्सर्ट को रद्द कर दिया है क्योंकि उनके गृह राज्य में स्थिति अभी ठीक नहीं है। पपॉन इस शुक्रवार को दिल्ली में इंपरफेक्टो शोर में अपनी प्रस्तुति देने वाले थे।

बॉलीवुड सिंगर पपॉन का असली नाम अंगराग महंत है। पपॉन को ‘जिए क्यों’ और ‘मोह मोह के धागे’ जैसे सुपरहिट गानों के लिए जाना जाता है। दम लगा के हईशा फिल्म के गाने ‘मोह मोह के धागे’ के लिए पपॉन के फिल्मफेयर समेत कई पुरस्कारों से नवाजा गया था।

पपॉन ने अपना शो कैंसिल करने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया- प्रिय दिल्ली, मुझे खेद है, लेकिन मैंने योजनानुसार ‘इंपरफेक्टोशोर’ में कल होने वाले कॉन्सर्ट को न करने का निर्णय लिया है। मेरा गृह राज्य असम जल रहा है, रो रहा है और वहां कर्फ्यू जारी है। अभी मेरी जो मानसिक स्थिति है उसमें मैं आपका मनोरंजन नहीं कर पाऊंगा।

 

इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा- मैं जानता हूं कि आपके साथ ऐसा करना उचित नहीं है, क्योंकि आपने टिकट खरीद कर रखा है और लंबे समय से इसकी योजना बना कर रखी है। मैं इस बारे में आश्वस्त हूं कि आयोजक इन सारी चीजों का ध्यान किसी न किसी तरह से जरूर रखेंगे और भविष्य में किसी और दिन आप सबसे मिलने का मेरा वादा रहा। उम्मीद करता हूं कि आप इस चीज को जरूर समझेंगे।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CM योगी आदित्यनाथ का अलग अंदाज, सेल्फी लेते दिखे पहली बार; देखें VIDEO
2 …तो क्‍या अंगुली कटा कर शहीद बन रहे CAB के नाम पर इस्‍तीफा देने वाले आईपीएस अब्‍दुर रहमान?
3 “बुर्के में न भागती तो ‘खान टाइगर’ की बेगम बन जाती”, CAB पर सांसद रूपा गांगुली ने सुनाई आपबीती
यह पढ़ा क्या?
X