ताज़ा खबर
 

VIDEO: पाकिस्तानी चैनल ने राहुल गांधी को बताया नन्हें फनकार, कही और भी आपत्तिजनक बातें

शो में कहा जा रहा है कि राहुल गांधी ने कहा है कि बीजेपी वाले जिन्ना की बातें करते हैं, मैं तो जिन्ना जैसे इंसान के लिए अपना एक सेकेंड भी खर्च ना करूं।

तस्वीर वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक पाकिस्तानी समाचार चैनल का है। इस पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर काफी आपत्तिजनक बातें कही जा रही हैं। दरअसल इस पाकिस्तानी चैनल में राहुल गांधी के कुछ तताकथित बयानों पर चर्चा हो रही है। इस शो की एंकर अपने स्टूडियो में मौजूद मेहमानों को बताती है कि हिंदुस्तान में राहुल गांधी ने कहा है कि पाकिस्तान इस धरती का एक छोटा सा टुकड़ा होने के अलावा और कुछ नहीं है। राहुल गांधी के इस बयान पर शो में मौजूद पाकिस्तानी पैनलिस्ट राहुल का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि इस नन्हें फनकार ने कितनी बचकानी बात कही है। वहीं शो में ये भी कहा जा रहा है कि राहुल गांधी ने मोहम्मद अली जिन्ना के लिए बेहद फालतू बात कही है।

शो में कहा जा रहा है कि राहुल गांधी ने कहा है कि बीजेपी वाले जिन्ना की बातें करते हैं, मैं तो जिन्ना जैसे इंसान के लिए अपना एक सेकेंड भी खर्च ना करूं। राहुल गांधी के इसी बयान पर पाकिस्तानी पैनलिस्ट कहते हैं कि ये बंदा है क्या। ये फालतू बयानबाजी कर अपनी दादी इंदिरा गांधी की तरह बनना चाहता है। पाकिस्तीन पैनलिस्ट बेहद आपत्तिजक बातें कहते हुए ये भी कह रहे हैं कि भला हो इंदिरा गांधी का वर्ना राहुल गांधी आज इटली में बैठ कर कुत्ते सहला रहे होते।

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तानी मीडिया में इस तरह से किसी हिंदुस्तानी राजनेता के लिए अपशब्द कहे गए हों। कई वीडियो ऐसे भी सामने आए हैं जिनमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बेहद आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App