ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी एक्सपर्ट ने कहा- मुल्क का हाल बुरा- गुरुद्वारा बेच दिया, मंदिर जला दिए कोई एक्शन नहीं हुआ

पाकिस्तान की कट्टरपंथी जमात वहां अक्सर मंदिरों और गुरुद्वारों को निशाना बनाते रहती हैं।

पाकिस्तान में मंदिरों और गुरुद्वारों की स्थिति ठीक नहीं है। पाकिस्तान की कट्टरपंथी जमात वहां अक्सर मंदिरों और गुरुद्वारों को निशाना बनाते रहती हैं। पाकिस्तान में कई महत्वपूर्ण हिन्दू मंदिर और गुरुद्वारे पड़ते हैं। लेकिन उन सबकी सुरक्षा भगवान भरोसे है। आए दिन किसी ने किसी मंदिर गुरुद्वारे पर हमले की या कब्जे की खबर मीडिया में आती रहती है। ऐसे ही एक वीडियो में पाकिस्तान में पड़ने वाले मंदिरों और गुरुद्वारे पर बहस के दौरान पैनल में मौजूद पत्रकार ने माना कि वहां इस समय क्या स्थिति उन्होंने तो भारत के विरोध तक का समर्थन कर दिया।

पाकिस्तानी पत्रकार राउफ क्लासरा ने कहा कि यहां हिंदुओं और सिखों की जमीनें बेची। गुरुद्वारे बेचे। उसपर बाकयदा भारतीय संसद में हंगामा हुआ उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सरकार सिखों के गुरुद्वारे बेच रही है। भारत सरकार ने इस पर पाकिस्तान सरकार से बात भी की। अगर हम इन्हें सुरक्षित नहीं रखते तो भारत को पूरा हक के वो भी बात करें। हमें अपना घर देखना चाहिए। ललकाना में हिन्दुओं के मंदिर जलाएं। हिन्दू शिकायत करते हैं कि हमारे बच्चियों के जबरदस्ती शादी की जाती है। कोई इस पर बात नहीं करता। सिंध में जो हो रहा हम इसे नजरअंदाज नहीं कर सकते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.