जीत के बाद पाकिस्तानी कलाकार ने उड़ाया विराट कोहली और भारतीयों का मजाक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो - Pakistan's artist make fun of Captain Virat kohli after victory in Champions Trophy 2017 - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जीत के बाद पाकिस्तानी कलाकार ने उड़ाया विराट कोहली और भारतीयों का मजाक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

18 जून को ओवल में खेले गए चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने भारत को करारी शिकस्त देते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

तस्वीर फेसबुक पर वायरल वीडियो से ली गई है।

चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की जीत के सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पाकिस्तानी कलाकार भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का जमकर मजाक उड़ाया है। सिर्फ कोहली ही नहीं इसने ऋषि कपूर, अर्नब गोस्वामी, वीरेंद्र सहवाग समेत भारतीयों को भी निशाने पर लेते हुए कहा है कि सुन लो बाप बाप ही होता है। ये वीडियो The Idiotz नाम के फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया है। पोस्ट करने के 20 घंटों के अंदर ही इसे लगभग 80 हजार लोग शेयर कर चुके हैं । इतना ही नहीं इस वीडियो को अब तक 17 लाख से ज्यादा लोग देख भी चुके हैं।

आमिर लियाकत हुसैन नाम के इस पाकिस्तानी शख्स ने ऋषि कपूर से कहा है कि कभी हमारे देश आओ, और अकेले मत आना। अपने साथ बाकी कपूरों को भी ले कर आना। इस वीडियो में आमिर लियाकत के साथ एक शख्स को विराट कोहली बनाकर खड़ा किया गया है। आमिर लियाकत कोहली बने इस शख्स का जमकर मजाक उड़ाता है। पाकिस्तानी शख्स द्वारा बनाया ये वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो पर लगभग 10 हजार लोग अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। इंडियन फैंस कमेंट करते हुए लिख रहे हैं- तुम लोग हंस लो, कभी कबार ही ऐसे मौके मिलते हैं। हिंदुस्तान घायल शेर है, जब उठेगा तो फिर अपनी हालत देखना।

आपको बता दें कि 18 जून को ओवल में खेले गए चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने भारत को करारी शिकस्त देते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली। पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों के विशाल अंतर से हराया। इस महामुकाबले में मिली जीत पर पाकिस्तान में जश्न का माहौल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App