ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी महिला ने पूछा- कौन हैं विराट कोहली तो उसी के देश के शख्स ने दिया यह जवाब

विराट कोहली ने टीचर्स डे पर ट्वीट कर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वे बैठे हुए हैं और उनके पीछे बनी दीवार पर कई सारे नाम लिखे हुए हैं।

Author नई दिल्ली | September 11, 2017 11:48 AM
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली।

विराट कोहली ने हाल ही में 5 सितंबर यानि टीचर्स डे वाले दिन अपने सभी शिक्षकों को एक बेहद ही अलग अंदाज में शुभकामनाएं दी थीं। विराट का यह ट्वीट पड़ोसी देश पाकिस्तान में बहुत सर्कुलेट हुआ था क्योंकि उन्होंने अपनी शिक्षकों की लिस्ट में पाक के पूर्व क्रिकेटरों के नाम लिखे थे जिनमें इमरान खान, जावेद मियांदाद और इंजामम-उल-हक जैसे खिलाड़ी शामिल थे। अपने एक अलग अंदाज के लिए जाने जाए जाने वाले विराट कोहली को जितना भारतीय फैन्स पंसद करते उतना ही उन्हें पाकिस्तान में भी पसंद किया जाता है। ऐसा ही एक उदाहरण हाल ही में देखने को मिला जब एक पाकिस्तानी महिला ने विराट के ट्वीट पर कमेंट कर ये पूछ डाला कि ये कौन है तो इसका पाकिस्तान के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने ऐसा जवाब दिया कि सब उसकी तारीफ कर रहे हैं।

विराट कोहली ने टीचर्स डे पर ट्वीट कर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वे बैठे हुए हैं और उनके पीछे बनी दीवार पर कई सारे नाम लिखे हुए हैं। इस फोटो के साथ विराट ने लिखा था देश के सभी टीचर्स और खासकर जो क्रिकेट की दुनिया के हैं उन्हें हैप्पी टीचर्स डे। विराट के इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक पाकिस्तानी महिला सयैदा आलिया अहमद ने कमेंट किया अगर आपको कोई आपत्ति न हो तो क्या आप कृपया करके मुझे यह बता देंगे कि इस पोस्ट को करने वाले जेंटलमैन का नाम क्या है। शायद यह बात पाकिस्तान में मौजूद विराट के फैन्स को पसंद नहीं आई और विराट के एक फैन ने सयैदा को करारा जवाब दे डाला।

इस व्यक्ति का नाम फरीद उल हसनैन है। फरीद ने सयैदा को जवाब देते हुए लिखा ये विराट कोहली हैं और ये भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं। फिलहाल ये महान बल्लेबाज है और इनके पीछे सभी प्रसिद्ध खिलाड़ियों के नाम लिखे हैं। फरीद के इस जवाब को पाकिस्तान में ही नहीं भारत में भी खूब पसंद किया जा रहा है। पाकिस्तान और भारत के बीच भले ही कितनी परेशानियां क्यों न हो लेकिन फरीद के इस एक ट्वीट से साबित होता है कि दोनों देशों की आम जनता के मन में एक दूसरे के लिए कोई गिला नहीं है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App