VIDEO: बीटिंग रिट्रीट के दौरान गिरा पाकिस्तानी सैनिक, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ी खिल्ली - Pakistani soldiers slip during Beating Retreat, must watch this funny video - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: बीटिंग रिट्रीट के दौरान गिरा पाकिस्तानी सैनिक, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ी खिल्ली

पाकिस्तानी सैनिक जैसे ही जमीन पर धड़ाम से गिरा वैसे ही भारत की ओर से हूटिंग और तालियां बजनी शुरू हो गईं। लोगों ने उस सैनिक की जमकर खिल्लियां उड़ाईं।

हुसैनीवाला में पाकिस्तान आर्मी को पहले भी बीटिंग रिट्रीट के दौरान शर्मसार होना पड़ा था।

पाकिस्तान अपनी सेना के जरिए भारत पर हमेशा नापाक मंसूबों को अंजाम देने की कोशिश करता नजर आता है। मगर अब पूरी दुनिया को उसके सैनिकों की मुस्तैदी और फिटनेस का अंदाजा हो चुका है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें बीटिंग रिट्रीट के दौरान पाकिस्तान के सैनिक ने इतनी बड़ी गलती कर दी कि शायद ही वो उसे कभी भूल सके। ये ऐसा वाकया है, जिसमें जोश में होश खो देने वाली बात सार्थक होती है।

दरअसल ये वीडियो पंजाब के हुसैनीवाला का है, जहां 16 जुलाई की शाम बीटिंग रिट्रीट के दौरान दोनों तरफ दर्शकों की भीड़ मौजूद थी। भारतीय सैनिक जोश में बीटिंग रिट्रीट कर रहे थे और वहां से ‘भारत माता की जय’ के नारे सुनाई दे रहे थे। इसे देख पाकिस्तानी सैनिक को भी जोश आ गया और वो इस कदर जोश में आ गया कि अपना नियंत्रण ही खो बैठा।

पाकिस्तानी सैनिक जैसे ही जमीन पर धड़ाम से गिरा वैसे ही भारत की ओर से हूटिंग और तालियां बजनी शुरू हो गईं। लोगों ने उस सैनिक की जमकर खिल्लियां उड़ाईं। हालांकि वो उसने तुरंत वापस उठकर रिट्रीट को पूरा किया। मगर अपनी इस भारी गलती का मलाल उसके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था।

बता दें कि इससे पहले भी इसी जगह पर को पहले भी शर्मसार होना पड़ा था, जब बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी के दौरान दोनों देशों के सैनिक अपने-अपने देशों के झंडे लेकर खड़े थे। इस दौरान दोनों मुल्क के सैनिक एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं और पाकिस्तान रेंजर बीएसएफ जवान को कोहनी से मारी थी। बीएसएफ के जवान ने इसका तुरंत मुंहतोड़ जवाब दिया और पाकिस्तानी रेंजर को एक के बाद एक तीन घूसे जड़े। इसके बाद सेरेमनी में मौजूद दोनों देशों के उच्च सैन्य अधिकारी बीच में आ गए और मामले को खत्म किया था।

पाकिस्तान की जीत पर ये युवा मना रहे थे जश्न, 15 लोगों को किया गया गिरफ्तार, देखें वीडियो...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App