ताज़ा खबर
 

VIDEO: गधे पर बैठ रिपोर्टिंग कर रहे पाकिस्तानी रिपोर्टर का वीडियो वायरल, बाल-बाल बचा

वीडियो में नजर आ रहा है कि अमिन हाफिज शुरू में पाकिस्तान में गधों के बढ़ते व्यापार पर चर्चा करते हैं। वो बताते हैं कि लाहौर में गधों की तादात काफी बढ़ रही है। गधों की तादाद के मामले में पाकिस्तान तीसरा मुल्क बन चुका है।

Author December 19, 2018 1:40 PM
गधे पर बैठ कर रिपोर्टिंग कर रहे थे रिपोर्टर फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, ट्विटर, @Hamidmir

इंटरनेट पर एक बार फिर पाकिस्तान के एक रिपोर्टर का वीडियो वायरल हुआ है। इस बार यह रिपोर्टर गधे पर बैठकर रिपोर्टिंग कर रहा था। रिपोर्टिंग के वक्त यह रिपोर्टर जख्मी होने से बाल-बाल बचा। रिपोर्टर का नाम अमिन हाफिज है। पाकिस्तान के मशहूर पत्रकार हामिद मीर ने इस वीडियो को अपने ट्विटर से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए हामिद मीर ने लिखा कि ‘लाहौर में गधों का व्यापार काफी बढ़ रहा है। देखिए कैसे मेरे पुराने मित्र अपनी जान खतरे में डाल डंकी बिजनेस की रिपोर्टिंग कर रहे हैं।’

वीडियो में नजर आ रहा है कि अमिन हाफिज शुरू में पाकिस्तान में गधों के बढ़ते व्यापार पर चर्चा करते हैं। वो बताते हैं कि लाहौर में गधों की तादात काफी बढ़ रही है। गधों की तादाद के मामले में पाकिस्तान तीसरा मुल्क बन चुका है। इतना ही नहीं गधों को बीमारी से मुक्त रखने के लिए पंजाब की सरकार ने अलग से अस्पताल भी बनवाया है। इसके बाद रिपोर्टर बताते हैं कि सिर्फ लाहौर में गधों की तादाद 41,000 से ज्यादा है। रिपोर्टर के मुताबिक यहां गधे पालना मुनाफे का कारोबार है और रोजाना इन गधों के मालिक इनसे 1,000 रुपए तक की कमाई भी कर लेते हैं।

लेकिन इस वीडियो के अंत में रिपोर्टर गधे पर बैठ कर जैसे ही पीटूसी (पीस टू कैमरा) देते हैं गधा अचानक भड़क जाता है और रिपोर्टर भी चौंक जाते हैं। वीडियो में नजर आ रहा कि किसी तरह गधे से उतरकर रिपोर्टर अपनी जान बचाते हैं।

आपको बता दें कि कुछ साल पहले पाकिस्तान के ही एक और रिपोर्टर चांद नवाब का वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में चांद नवाब ईद के मौके पर ट्रेन से घर जाने वाले यात्रियों के बारे में रिपोर्टिंग कर रहे थे लेकिन पीटूसी के दौरान बार-बार लोग उनके कैमरे के सामने आ जा रहे थे। चांद नवाब का यह पीटूसी मजेदार था।

इसके बाद चांद नवाब का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो पान की दुकान से रिपोर्टिंग करते दिख रहे थे। यहां वो पीटूसी में अपनी बात एक बार में नहीं कह पा रहे थे और दुकान पर खड़े लोग टकटकी लगाए चांद नवाब के इस अंदाज को निहार रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X