ताज़ा खबर
 

प्लेन के टेकऑफ करते ही खड़ा होकर रोने लगा पाकिस्तानी, झूठ बोलकर कराई एमरजेंसी लैंडिंग

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, एक शख्स ने उड़ते हुए प्लेन को बीच रास्ते से ही वापिस लैंड करवा दिया और उसकी वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप।

पाकिस्तान के “हकीम अली” ने विमान की झूठ बोलकर लैंडिंग करा दी थी। (फाइल फोटो)

मोहब्बत की बात आते ही हीर-रांझा, रोमियो-जूलियट जैसी अमर प्रेम कथाओं की इन जोड़ियों के नाम सामने आ जाते हैं। यह सभी किरदार अपने आप में खास हैं और आशिकों के नाम हमेशा चर्चा में ही रहते हैं। उत्तर प्रदेश में तो एक पुलिस यूनिट का नाम ही रोमियो के नाम पर “एंटी रोमियो स्क्वॉड” रख दिया गया। मगर यहां बात इन आशिकों की नहीं हो रही है। पाकिस्तान में एक ऐसा वाक्यात सामने आया है जिसके बाद पुराने आशिकों की लिस्ट एक नाम “हकीम अली” भी जोड़ दिया जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, एक पाकिस्तानी शख्स ने उड़ते हुए प्लेन को बीच रास्ते से ही वापिस लैंड करवा दिया।

हकीम अली लाहौर से शाहीन एयरलाइन्स में सफर कर रहा था। खबर के मुताबिक अचानक उसे अपनी पत्नी की याद आने लगी और उसे अपनी पत्नी को छोड़कर जाने का मन नहीं हुआ। इसी बात से परेशान होकर हकीम ने प्लेन में ही रोना शुरू कर दिया और प्लेन क्रू से झूठ कहा कि उसकी पत्नी की मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीचने के लिए हकीम अपनी सीट पर खड़े होकर ही रोने लगा। आपने कई फिल्मों में देखा होगा, कोई सच्चा आशिक अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर देता है, उन्हीं में से एक हवाई विमान रोकना भी होता है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान के हकीम अली ने इन फिल्मी बातों को सच कर दिखाया है।

HOT DEALS
  • Micromax Vdeo 2 4G
    ₹ 4650 MRP ₹ 5499 -15%
    ₹465 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹0 Cashback

देखें वीडियो (Source: Facebook/Ishaq Mohabat Imaan)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App