ताज़ा खबर
 

पाकिस्‍तानी एंकर ने विराट कोहली की तारीफ में बजाई तालियां, कहा- कोहली का जवाब नहीं

सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तान विराट कोहली ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है।

बीते शनिवार (5 नवंबर) को भारत दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच हार गया। पहले मैच में विरोधी टीम को बड़े अंतर से हराने वाली टीम इंडिया दूसरे मैच में 40 रनों से हार गई। इस मैच में न्यूजीलैंड ने भारत के सामने 197 रनों का विशाल लक्ष्य रखा। इसके जवाब में मैदान पर टीम इंडिया के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे। शिखर धवन और रोहित शर्मा की सलामी जोड़ी भी आते ही पवेलियन लौट गई है। दोनों खिलाड़ी महज एक और पांच रन बनाकर आउट हो गए। बाद में कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान धोनी ने जीत की थोड़ी आस जगाई लेकिन वो भी आउट हो गए। इस मैच में कोहली ने 42 गेंदों पर 65 रन बनाए। जबकि धोनी 37 गेंदों में 49 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो सके। वहीं टी-20 के इस प्रारूप में कोहली के बेहतरीन प्रदर्शन पर पाकिस्तानी एंकर ने जमकर तालियां बजाईं हैं। मशहूर स्पोर्ट्स एंकर फजीला सबा ने ट्वीट कर लिखा, ‘दबाव में कोहली की एक और फिफ्टी। कोहली का जवाब नहीं।’

गौरतलब है कि सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तान विराट कोहली ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है। कोहली भारत के पहले और विश्व के आठवें ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं जिन्होंने टी-20 में सात हजार रन बनाए हैं। इसी के साथ कोहली इंटरनेशनल टी-20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज भी बन गए हैं। इस मामले में उनसे आगे सिर्फ न्यूजीलैंड के ब्रेंडन मैकुलम हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टी-20 खेलने से पहले कोहली 6990 रन बना चुके थे। जबकि टी-20 अंतर्राष्ट्रीय में उनके नाम 1878 रन हैं। इसी के साथ कोहली ने इंटरनेशनल टी-20 में 200 चौके मारने का भी आंकड़ा छू लिया है। इस मामले में उनसे आगे सिर्फ अब श्रीलंका के तिलकरत्ने दिलशान हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हैप्‍पी बर्थडे विराट कोहली: हार्दिक पंड्या ने ले लिया बदला, केक पोतकर कप्‍तान को बनाया ‘भूत’
2 टीवी एंकर ने वंदे मातरम गाकर मांगा देशभक्ति का सर्ट‍िफिकेट, लोगों ने दिये ये जवाब
3 अक्षय कुमार के कमेंट पर ट्विंकल खन्‍ना ने मांगी माफी तो मल्लिका दुआ ने दिया ये जवाब
ये पढ़ा क्या?
X